scriptमहाकाल के दरबार में ‘नो एंट्री’ के बाद रणबीर-आलिया अब सोमनाथ की शरण में | ranbir kapoor alia bhatt ayan mukerji at somnath temple to seek mahadev | Patrika News

महाकाल के दरबार में ‘नो एंट्री’ के बाद रणबीर-आलिया अब सोमनाथ की शरण में

Published: Sep 15, 2022 04:58:11 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज से पहले रणबीर और आलिया भट्ट डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ उज्जैन में महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचे थे, लेकिन भारी विरध के बीच उन्हें खाली हाथ ही लौटना पड़ा। अब तीनों मुंबई में सोमनानाथ की शरण में पहुंचे हैं।

ranbir kapoor alia bhatt ayan mukerji at somnath temple to seek mahadev

ranbir kapoor alia bhatt ayan mukerji at somnath temple to seek mahadev

डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही है। फिल्म की सक्सेस से हर कोई खुश है। फिल्म रिलीज से पहले फिल्म के लीड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट उज्जैन में महाकाल के दर्शन के लिए पहुंची थी, लेकिन उन्हें बिना दर्शन किए ही वापस लौटना पड़ा था। रणबीर कपूर के बीफ वाले बयान को लेकर हिंदू संगठनों ने विरोध किया, जिसके चलते वो दर्शन नहीं कर पाए। विरोध कर रहे हिंदू संगठनों का कहना था कि बीफ खाने वाला मंदिर में कैसे जा सकता है। इस दौरान संगठनों ने उन्हें काले झंडे भी दिखाए। हालांकि डायरेक्टर आयान मुखर्जी ने बाद में दर्शन किए।
https://twitter.com/hashtag/AishwaryaRaiBachchan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अब एक बार फिर रणबीर-आलिया भट्ट और डायरेक्टर अयान मुखर्जी की तिगड़ी मुंबई में सोमनाथ के दर्शन के लिए निकल पड़ी है। फिल्म की शानदार ओपनिंग के बाद तीनों बाबा का आशिर्वाद लेने पहुंच गए हैं। तीनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

इस दौरान कपल पूरे देसी अंदाज में नजर आया। जहां आलिया रेड कलर के अनारकली सूट में बेहद खूबसूरत लगीं तो वहीं रणबीर कुर्ते में डैशिंग दिखे। रणबीर ने सफेद कलर का कुर्ता पैजामा पहना था। उसके साथ उन्होंने नेहरू जैकेट पेयर की थी।

यह भी पढ़ें

हुमा कुरैशी को ‘चुम्मा कुरैशी’ क्यों कहते हैं आयुष्मान खुराना?

https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1570371054048247808?ref_src=twsrc%5Etfw
अयान मुखर्जी ने कहा, ‘फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ मेरे लिए एक ऐसा अनुभव रही है जिसे मैं कितना भी चाहूं, शब्दों में बयां नहीं कर सकता। ये फिल्म एक अलग तरह का एहसास है जिसमें तमाम सारी बातें ऐसी हुई हैं जिनको शायद योजना बनाकर पूरा नहीं किया जा सकता था।

फिल्म ने पहले हफ्ते में अच्छा कारोबार किया है और इसके लिए मैं फिल्म देखने वालों और फिल्म की सफलता की कामनाएं करने वालों का दिल से आभारी हूं। हम इसी क्रम में भगवान शिव का धन्यवाद करने सोमनाथ आए हैं।’
रणबीर के बीफ वाले बयान को लेकर मचा था बवाल-

कुछ दिनों पहले रणबीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। ये वीडियो 11 साल पहले दिए गए एक इंटरव्यू का था। इसमें इंटरव्यू में वो कहते नजर आ रहे थे कि उन्हें बीफ खाना पसंद है। बस इस बात को लेकर अब रणबीर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर जमकर विरोध हुआ था।
https://twitter.com/hashtag/RanbirKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
9 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, शाहरुख खान और नागार्जुन अक्किनेनी नजर आए। फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को बनाने में उन्हें 9 साल लग थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छा गई है, लेकिन इसके डायलॉग्स और कहानी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है।

यह भी पढ़ें

सलमान खान को उनके ही फार्महाउस में मारने की थी प्लानिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो