scriptबिश्नोई गैंग के प्लान B को सुन उड़ जाएंगे आपके होश, सलमान खान को उनके ही फार्महाउस में मारने की थी प्लानिंग | salman khan life threat lawrence bishnoi gang plan b revealed | Patrika News
बॉलीवुड

बिश्नोई गैंग के प्लान B को सुन उड़ जाएंगे आपके होश, सलमान खान को उनके ही फार्महाउस में मारने की थी प्लानिंग

सलमान लंबे समय से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं। लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से सलमान खान को मारने की धमकी भी मिली थी, जिसके बाद पुलिस चौक्कनी हो गई थी। अब इस बीच भाईजान को मारने के लिए बिश्नोई गैंग द्वारा बनाए गए प्लान B का खुलासा हुआ है।

Sep 15, 2022 / 03:06 pm

Shweta Bajpai

salman khan life threat lawrence bishnoi gang plan b revealed

salman khan life threat lawrence bishnoi gang plan b revealed

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी थी और शिकंजा कसना शुरू कर दिया था। अब मालूम चला है कि बिश्नोई गैंग ने सलमान पर हमले की दूसरी बार साजिश भी रची थी, जिसका खुलासा पंजाब पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हुआ। इस प्लान को सुनकर हर कोई दंग रह गया। हाल ही में हुई पंजाब पुलिस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पता चला कि गैंग ने अभिनेता को उनके ही फार्महाउस में मारने का प्लान बनाया था।
पुलिस ने कहा, सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने से पहले लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने की दूसरी बार प्लानिंग की थी। प्लान ए के विफल हो जाने के बाद बिश्नोई गैंग ने प्लान B तैयार किया था। इस प्लान को कोई और नहीं बल्कि गोल्डी बराड़ लीड कर रहा था। गोल्डी ने सलमान की हत्या करने के लिए कपिल पंडित (लॉरेंस बिश्नोई गैंग का एक शूटर) को चुना था।

यह भी पढ़ें

Bigg Boss 16: इस दिन टीवी पर दस्तक देगा भाईजान का शो बिग बॉस 16, नोट कर लें टेड और टाइम

पुलिस ने आगे बताया कि पनवेल में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का फार्महाउस है, इसलिए कपिल पंडित, सन्तोष जाधव, दीपक मुंडी और अन्य शूटर्स मुंबई के वाजे इलाके में पनवेल में एक किराए का कमरा लेकर रुकने आए थे। उन्होंने उस पूरे रास्ते की रैकी कर यह कमरा किराए पर लिया था। पुलिस ने यह भी बताया कि करीब डेढ़ महीने तक बिश्नोई गैंग के लोग इस कमरे में रुके हुए थे।
rfotgi.jpg

लॉरेंस बिश्नोई के इन सभी शूटर्स ने उस कमरे में सलमान पर अटैक करने में इस्तेमाल होने वाले छोटे हथियार, पिस्टल, कारतूस मौजूद रखे थे। शूटर्स ने यह तक पता कर रखा था कि जब से सलमान खान का हिट एंड रन मामले में नाम सामने आया था तबसे सलमान खान की गाड़ी बहुत कम स्पीड में होती है। उन्होंने अंदाजा लगाया कि उस सड़क पर काफी गड्ढे हैं तो सलमान खान की गाड़ी की स्पीड फार्महाउस तक बस 25 किलोमीटर प्रति घंटे की ही रहेगी।
पनवेल में सलमान खान के फार्महाउस पर जब भी सलमान खान आते हैं उनके साथ अधिकतर उनका PSO शेरा ही मौजूद होता है। सलमान खान के आने जाने की जानकारी मिलती रहे इसके चलते शूटर्स ने शातिर दिमाग चलाते हुए एक्टर का फैन बन फार्महाउस के गार्ड्स से दोस्ती कर रखी थी।

यह भी पढ़ें

कंगना को नहीं पच रही है Brahmastra के हिट होने की बात, कहा- मूवी माफिया तय करते हैं किसे करना है ‘हिट’ और किसे ‘फ्लॉप’

बता दें काला हिरण मामले में सलमान खान के वकील हस्तीमल को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने बताया कि सलमान के वकील को एक पत्र में यह धमकी मिली थी कि सिद्धू मूसेवाला की तरह ही उनका हाल होगा। कुछ समय पहले सलमान के पिता सलीम खान (Salim Khan) को उनके घर के पास एक शख्स ने धमकी भरा पत्र दिया था, जिसमें लिखा था कि ‘तुम्हारा हश्र भी मूसेवाला जैसा होगा’, जिसके बाद पुलिस चारों तरफ उसकी खोज में लग गई।

Home / Entertainment / Bollywood / बिश्नोई गैंग के प्लान B को सुन उड़ जाएंगे आपके होश, सलमान खान को उनके ही फार्महाउस में मारने की थी प्लानिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो