टाइगर और दिशा के रिलेशनशिप पर पहली बार कृष्णा श्रॉफ ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं, इस एक्टर के साथ दिशा की...!

By: भूप सिंह
| Updated: 01 Sep 2019, 10:24 AM IST
टाइगर और दिशा के रिलेशनशिप पर पहली बार कृष्णा श्रॉफ ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं, इस एक्टर के साथ दिशा की...!
Tiger Shroff and Disha Patani

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी पर अब पहली बार कृष्णा श्रॉफ ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। कृष्णा ने कहा है कि उनका भाई सिंगल है। यही नहीं कृष्णा दिशा पाटनी की जोड़ी बॉलीवुड के दूसरे एक्टर के साथ बनाना चाहती हैं.....Tiger Shroff and Disha Patani Relationship, Krishna Shroff break silence her brother relationship with actress disha patani....

जैकी श्रॉफ ( jackie shroff ) की बेटी कृष्णा श्रॉफ ( krishna shroff ) ने पहली बार अपने भाई टाइगर श्रॉफ ( tiger shroff ) और एक्ट्रेस दिशा पाटनी ( disha Patani ) के रिलेशनशिप में होने को लेकर चुप्पी तोड़ी है। अक्सर दिशा और टाइगर रिलेशनशिप में होने को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। वैसे वो खुलेआम खुद को एक-दूसरे का अच्छा दोस्त बताते हैं, लेकिन कई बार इशारों ही इशारों में अपने रिलेशनशिप को स्वीकार कर चुके हैं। लेकिन अब टाइगर की बहन कृष्णा ने अहम खुलासा करते हुए अपने भाई को 100 प्रतिशत सिंगल बताया है।

Tiger Shroff and Disha Patani
View this post on Instagram

Turns out I’m taken. 😍😉

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

हाल ही में कृष्णा टॉक शो 'नथिंग टू हाइड' में शामिल हुई थीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि टाइगर 100 फीसदी सिंगल है। आप जानते हैं मैं कभी झूठ नहीं बोलती हूं। मैं हर चीज को लेकर एकदम साफ रहती हूं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि दिशा पाटनी की जोड़ी बॉलीवुड में किस अभिनेता के साथ बननी चाहिए। उन्होंने कहा कि दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी सबसे परफेक्ट रहेगी। मैं इन दोनों की जोड़ी को बनते देखना चाहती हूं। बता दें कि दिशा और आदित्य फिल्म 'मलंग' में साथ काम करने वाले हैं।

Tiger Shroff and Disha Patani

टाइगर बोले थे-मेरी औकात नहीं
पिछले दिनों सोशल मीडिया पर टाइगर के एक फैंस ने उनसे दिशा पाटनी को डेट करने को लेकर पूछा तो उन्होंने जवाब दिया था कि दिशा को डेट करने की मेरी औकात नहीं है भाई। वहीं कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में दिशा ने जवाब दिया था कि मैं काफी समय से टाइगर को इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हूं, लेकिन वो आज तक मुझसे इंप्रेस नहीं हुए हैं।

Show More