'लाल सिंह चढ्ढा' से आमिर खान और करीना कपूर का लुक हुआ वायरल, आमिर को पहचानना हुआ मुश्किल

Sunita Adhikari
| Updated: 11 Nov 2019, 01:22:17 PM (IST)
'लाल सिंह चढ्ढा' से आमिर खान और करीना कपूर का लुक हुआ वायरल, आमिर को पहचानना हुआ मुश्किल

  • Laal Singh Chaddha: 'लाल सिंह चढ्ढा' की शूटिंग शुरू हो चुकी है

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री के मिस्टर परफैक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चढ्ढा' की चर्चा काफी वक्त से हो रही है। हाल ही में खबर आ रही थी कि लंबे समय से अपने नए किरदार की तैयारियों में जुटे रहे आमिर खान अब कैमरे के सामने नए रंग ढंग में आने के लिए तैयार है। शुक्रवार को आमिर खान मुंबई से पंजाब के लिए निकल गए। उनकी टीम पहले ही पंजाब के तमाम सीमावर्ती इलाकों का दौरा कर चुकी है और वहां फिल्म की शूटिंग के लिए सारा साजो सामना भी पहुंचाया जा चुका है।

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस के प्यार में पत्नी सुनीता को भी छोड़ने के लिए तैयार थे गोविंदा

अब आमिर खान का 'लाल सिंह चढ्ढा' का लुक वायरल हो चुका है। आमिर सरदार के लुक में नजर आए। सिर पर पगड़ी और लंबी दाढ़ी में आमिर खान को पहचानना मुश्किल है। इस तस्वीर के सामने आते ही ये इंटरनेट पर वायरल हो गई। फैंस को आमिर का लुक बेहद पसंद आ रहा है। आमिर के अलावा एक्ट्रेस करीना कपूर का लुक भी सामने आया है। रीना कपूर एक साधारण लड़की के रूप में नजर आ रही थीं। उन्होंने पिंक और व्हाइट सलवार कमीज में पहन रखी थी। दोनों का ही ये लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

यह भी पढ़ें: अनुष्का से पहली मुलाकात के दौरान घबरा गए थे कोहली, घबराहट में उड़ा डाला था एक्ट्रेस का मजाक

कहा जा रहा है कि लाल सिंह चढ्ढा फिल्म में ऑपरेशन ब्लूस्टार का भी जिक्र आएगा और इसके बाद हुई इंदिरा गांधी की हत्या का भी। आमिर खान और करीना कपूर खान फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ थ्री इडियट्स के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं जिसके लिए दोनों के प्रशंसक ख़ासे उत्साहित हैं। दोनों की ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी। हालांकि अभी तक इसकी कोई रिलीज डेट सामने नहीं आई है। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में हो रही है।