script

इस एक्ट्रेस के प्यार में पत्नी सुनीता को भी छोड़ने के लिए तैयार थे गोविंदा

locationनई दिल्लीPublished: Dec 21, 2019 01:53:39 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

गोविंदा अभी सुनीता के हैप्पी लाइफ जी रहे हैं

govinda.jpeg
नई दिल्ली: 90 के दशक की एक्ट्रेस नीलम कोठारी को कौन नहीं जानता। नीलम ने जब बॉलीवुड में एंट्री मारी थी तो उनकी सुंदरता के सब कायल हो गए थे। नीलम का नाम एक्टर गोविंदा के साथ भी जुड़ा था। नीलम 9 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाती हैं। नीलम आज भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन किसी न किसी इवेंट में उनको देखा जा सकता है।
नीलम ने गोविंदा के साथ 10 फिल्में कीं, जिनमें 6 हिट हुई थीं। कहा जाता है कि नीलम का गोविंदा के साथ लंबा अफेयर रहा था। नीलम से मुलाकात के बाद गोविंदा उनको दिल दे बैठे थे। लेकिन उसी समय गोविंदा सुनीता को भी डेट कर रहे थे। गोविंदा और सुनीता के बीच इस बात को लेकर झगड़ा भी होता था। गोविंदा नीलम के प्यार में इस कदर डूब गए थे कि वो सुनीता से सगाई तोड़ने तक तैयार थे। गोविंदा चाहते थे कि उनकी शादी नीलम हो। लेकिन गोविंदा की मां चाहती थीं कि वो सुनीता से ही शादी करें क्योंकि गोविंदा ने सुनीता को जुबान दी थी।
बता दें कि नीलम का जन्म हांगकांग में हुआ था लेकिन उनकी परवरिश बैंकॉक में हुई। नीलम के बॉलीवुड में आने की कहानी भी बहुत दिलचस्प है । दरअसल, नीलम एक बार मुंबई घूमने आई थीं । इसी दौरान उन्हें डायरेक्टर रमेश बहल ने देखा और एक फिल्म के लिए अप्रोच किया। नीलम ने 1984 में फिल्म ‘जवानी’ से डेब्यू किया । इस फिल्म में उनके साथ करण शाह थे । ये फिल्म फ्लॉप हो गई थी लेकिन नीलम की खूबसूरती और अदाकारी की बहुत तारीफ हुई थी ।

ट्रेंडिंग वीडियो