scriptइंदिरा गांधी के पर्सनल पायलट थे लारा दत्ता के पिता, बोलीं- ‘खून में है देशभक्ति’ | Lara Dutta Talk About Her Film Bell Bottom And Indira Gandhi Role | Patrika News
बॉलीवुड

इंदिरा गांधी के पर्सनल पायलट थे लारा दत्ता के पिता, बोलीं- ‘खून में है देशभक्ति’

आज फिल्म बेल बॉटम रिलीज हो गई है। फिल्म में एक्ट्रेस लारा दत्ता पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में दिखाई दे रही हैं। लारा दत्ता के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है। एक इंटरव्यू में लारा ने अपने बताया कि उनके पिता इंदिरा गांधी के पर्सनल पायलट थे। साथ ही एक्टर अक्षय कुमार को पूरा भरोसा था कि वो ये रोल बहुत ही अच्छे से निभा लेंगी।
 

नई दिल्लीAug 19, 2021 / 08:05 pm

Shweta Dhobhal

Lara Dutta

Lara Dutta

नई दिल्ली। आज फिल्म ‘बेल बॉटम’ रिलीज हो गई है। फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में एक्टर अक्षय कुमार, लारा दत्ता, वाणी कपूर और उमा कुरैशी मुख्य भूमिका हैं। फिल्म में लारा दत्त पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में दिखाई दीं। फिल्म में लारा का रोल देखकर सभी हैरान और उनसे काफी इम्प्रेस हैं। लारा की पहली ही झलक देखकर उन्हें पहचाना काफी मुश्किल हो रहा है। यही नहीं लारा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो भी फिल्म में खुद को नहीं पहचान पाईं थीं। इसी के साथ एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनके पिता एक इंदिरा गांधी के पर्सनल पायलट थे। ऐसे में फिल्म में वो एक्सपीरियंस काफी काम आया।

खुद को देखकर हैरान हो गई थीं लारा दत्ता

इंटरव्यू में लारा दत्ता ने अपने लुक को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि इस रोल में ढलने के लिए उनके मेकअप का बहुत बड़ा हाथ है। जिसका सारा श्रेय लारा अपने विक्रम गायकवाड को दिया है। लारा ने बताया कि विक्रम गायकवाड ने सबसे पहले उनके चेहरे का मोल्ड बनाया और फिर प्रोस्थेटिक टुकड़े बनाए। जैसे ही लुक तैयार तो सबने कहा है कि ये चेहरा मेल खा रहा है।

फिर जब उन्होंने खुद को आइने में देखा तो वो खुद को ही नहीं पहचान पाईं। लारा ने बताया कि इंदिरा गांधी के लुक में ढलने के लिए उन्होंने उनके पुराने इंटरव्यू देखे, ताकि वो इंदिरा गांधी की हर एक बात को अच्छे से अपनी पर्सनलैटी में उतार लें।

इसी बीच लारा दत्ता ने बताया कि वो खुद को काफी खुशनसीब समझती हैं कि उनके पिता एयरफोर्स में थे। लारा ने बताया कि उनके पिता इंदिरा गांधी के पर्सनल पायलट थे। उनके पिता अक्सर उन्हें बताते थे कि कैसे इंदिरा गांधी बात करती थीं और बर्ताव करती थीं। शूटिंग के दौरान लारा ने अपने पिता से भी काफी मदद ली। लारा ने बताया कि उन्होंने फिल्म देखी और वो अपने काम से काफी खुश हैं। लारा अब अपने फैंस के रिएक्शन का बेसब्री से इंताजर कर रही हैं।

लारा ने बताया कि उन्हें फिल्म ‘बेल बॉटम ‘साल 2020 में ऑफर हुई थी। जिसे अक्षय कुमार ने उन्हें दी थी। लारा बताती हैं कि अक्षय ने उन्हें फोन किया था और बताया था कि उन्हें फिल्म में इंदिरा गांधी का रोल प्ले करना है। ये सुनकर लारा चौंक गई थीं। लारा ने अक्षय से कहा था कि वो कहीं से भी उनसे मेल नहीं खाती हैं, लेकिन अक्षय को पूरा विश्वास था कि वो अच्छे से इस किरदार को निभा लेंगी। लारा ने बताया कि वो इस रोल के लिए काफी नर्वस थीं। लारा ने बताया कि ये उनका सपना था कि वो अपने फिल्मी करियर में ऐसा को आइकॉनिक किरदार निभाए।

Home / Entertainment / Bollywood / इंदिरा गांधी के पर्सनल पायलट थे लारा दत्ता के पिता, बोलीं- ‘खून में है देशभक्ति’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो