scriptलॉफ्टर क्वीन के नाम से फेमस अर्चना पूरन सिंह के पहले पति ने दे दिया था तलाक, परमीत ने थामा था फिर हाथ | Laughter Queen Archana Puran Singh Life Unknow Life Facts | Patrika News
बॉलीवुड

लॉफ्टर क्वीन के नाम से फेमस अर्चना पूरन सिंह के पहले पति ने दे दिया था तलाक, परमीत ने थामा था फिर हाथ

अर्चना पूरन सिंह ( Archana Puran Singh ) ने पति से ले लिया था तलाक
अर्चना की खूबसूरती को देख परमीत सेठी ( Permeet Sethi ) ने दे दिया था दिल

नई दिल्लीMar 28, 2020 / 04:38 pm

Shweta Dhobhal

अर्चना पूरन सिंह और परमीत सेठी

अर्चना पूरन सिंह और परमीत सेठी

नई दिल्ली। बॉलीवुड में मिस ब्रिगैंजा और कॉमेडी सर्कस ( Comdey Circus ) में अपनी जोरदार हंसी के लिए मशहूर अर्चना पूरन सिंह के ( Archana Puran Singh ) उस अंदाज को कौन भूल सकता है। आजकल अर्चना काफी सुर्खियों में छाई रहती हैं। नवजोत सिंह सिद्धू ( navjot singh sidhu ) की सीट छीनकर ‘द कपिल शर्मा’ ( The Kapil Sharma ) में बतौर जज की भूमिका में दिखाई दे रही हैं। अर्चना की फिल्मी जिंदगी के बारें में तो हम सब बहुत कुछ जानते हैं लेकिन क्या आप उनकी लव स्टोरी के बारें में जानते हैं।

Archana Puran Singh

अर्चना ने एक्टर परमीत सेठी ( Parmeet Sethi ) संग शादी की है। लेकिन ये उनकी दूसरी शादी है। शादी के टूटने के बाद उन्हें लगा था कि अब वो कभी किसी से प्यार नहीं कर पाएंगी। लेकन तभी उनकी लाइफ में एंट्री हुई परमीत सेठी ( Parmeet Sethi ) की। इन दोनों की लव स्टोरी बहुत ही जबरदस्त है। फिल्म ‘दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे’ ( Dilwale Dhulaniya Le Jaiyenge ) याद होगी आपको। इस फिल्म में कुलजीत के रोल में परमीत सेठी दिखाई दिए थे। परमीत को एक ही नज़र में अर्चना से प्यार हो गया था। उनकी खूबसूरती की तरफ वो अट्रैक्ट हो गए थे। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान अर्चना बताया था कि एक कॉमन फ्रेंड की शादी के दौरान दोनों मिले थे। वहां पर अर्चना एक मैगजीन लिए बैठी थी जिसे परमीत ने आते ही छीन लिया था। इस बात से अर्चना काफी गुस्सा तो हुई थी लेकिन परमीत ने झट से उन्हें सॉरी बोल दिया। जिसके बाद दोनों नॉर्मल हो गए और दोस्त बन गए।

Archana Puran Singh

बता दें परमीत और अर्चना पहले 4 सालों तक लिव-इन रिलेशन में रहे। दोनों की शादी में काफी मुश्किलें आई। लेकिन सभी मुसीबतों का सामना कर 1992 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। इन दोनों के दो बच्चे हैं। जिनका नाम आर्यमान ( Aaryamaan ) और आयुष्मान ( Ayushmaan ) हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / लॉफ्टर क्वीन के नाम से फेमस अर्चना पूरन सिंह के पहले पति ने दे दिया था तलाक, परमीत ने थामा था फिर हाथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो