scriptMaidaan Box Office Collection Day 2: ‘मैदान’ में अजय देवगन का नहीं चला खेला, दूसरे दिन औंधे मुंह गिरी कमाई | Maidaan Box Office Collection Day 2 report ajay devgn films earns less ₹10 crore | Patrika News
बॉलीवुड

Maidaan Box Office Collection Day 2: ‘मैदान’ में अजय देवगन का नहीं चला खेला, दूसरे दिन औंधे मुंह गिरी कमाई

Maidaan Box Office Collection Day 2: फिल्म ‘मैदान’ के दूसरे दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट आ गई है। अजय देवगन की फिल्म की कमाई का ग्राफ दूसरे दिन गिर गया है।

मुंबईApr 13, 2024 / 07:46 am

Kirti Soni

Maidaan Box Office Collection Day 2

फिल्म ‘मैदान’ के दूसरे दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

Maidaan Box Office Collection Day 2: अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ 11 अप्रैल को बड़े पैमाने पर थिएटर में रिलीज हुई है। दर्शकों को फिल्म में अजय के साथ बाकी कलाकारों की एक्टिंग धांसू लगी है। दर्शकों ने इस फिल्म की जमकर तारीफ भी की हैलेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई अच्छी नहीं हो रही है। सैकनिल्क ने ‘मैदान’ फिल्म के कमाई के आंकड़े जारी कर दिए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ‘मैदान’ फिल्म ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस कमाई के मामले में धीमी शुरुआत की है। फिल्म मैदान के दूसरे दिन के आंकड़ें भी जारी कर दिए गए हैं। आइए देखते हैं ‘मैदान’ ने कितना कलेक्शन किया है।
फिल्म ‘मैदान’ ने ओपनिंग डे पर सिर्फ 4.50 करोड़ की कमाई की थी। सैकनिल्क ने फिल्म के दूसरे दिन के आंकड़े जारी कर दिए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ‘मैदान’ ने रिलीज के दूसरे दिन सिर्फ 2.75 करोड़ की कमाई की है। ‘मैदान’ फिल्म का प्रीमियर 10 अप्रैल को हुआ था। फिल्म ने प्रीमियर के दिन 2.6 करोड़ का कलेक्शन किया था। रिपोर्ट के मुताबिक ‘मैदान’ बॉक्स ऑफिस पर टोटल 9.85 करोड़ का कलेक्शन कर पाई है। मेकर्स को आने वाले दिनों में इस फिल्म ने उम्मीदें ज्यादा हैं।
यह भी पढ़ें: हसीन जहां का वीडियो वायरल, लोग बोले- शमी भाई ने पेमेंट नहीं किया?

फिल्म ‘मैदान’ फेमस फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है। ‘मैदान’ का निर्देशन अमित रविंदरनाथ शर्मा ने किया है। इस फिल्म में अजय देवगन, प्रियामणि, गजराज राव और रुद्रनील घोष लीड रोल में हैं।
बॉलीवुड की खबरें


‘मैदान’ को बोनी कपूर, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला ने प्रोड्यूज किया है। म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है और गाने मनोज मुंतशिर शुक्ला ने लिखे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Maidaan Box Office Collection Day 2: ‘मैदान’ में अजय देवगन का नहीं चला खेला, दूसरे दिन औंधे मुंह गिरी कमाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो