scriptHaseen Jahan Video: हसीन जहां का वीडियो वायरल, लोग बोले- शमी भाई ने पेमेंट नहीं किया? | Haseen Jahan latest video viral targets mohammad shami on eid | Patrika News
मनोरंजन

Haseen Jahan Video: हसीन जहां का वीडियो वायरल, लोग बोले- शमी भाई ने पेमेंट नहीं किया?

Haseen Jahan Video: मॉडल हसीन जहां का सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस मोहम्मद शमी को जोड़कर कमेंट्स कर रहे हैं।

Apr 12, 2024 / 12:22 pm

Kirti Soni

hasin jahan viral video

मॉडल हसीन जहां और मोहम्मद शमी

Haseen Jahan Video: मॉडल हसीन जहां सोशल मीडिया पर अपने पति भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी को टारगेट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। हसीन जहां के सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट और उनपर फैंस के कमेंट्स इस बात की पुष्टी करते हैं। हसीन जहां ने ईद के मौके पर एक एंकर का वीडियो पोस्ट किया था। फैंस की मानें तो इस वीडियो को शेयर करते हुए हसीन एक बार फिर अपने पति पर निशाना साधने की कोशिश कर रही हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wp05o
हसीन जहां ने निदा अहमद नाम की एंकर का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में एंकर कह रही है कि इफ्तार से कुछ देर पहले तो खजूर भी नहीं खाते ये सोचकर कि रोजा ना टूट जाए। फिर लोगों का हक खाते हुए डर क्यों नहीं लगता। इस वीडियो को शेयर करते हुए हसीन ने वीडियो के ऊपर लिखा है, ‘जबरदस्त बात।’
hasin_jahan_viral_video_mohammada_shami.jpg
ईद के मौके पर शेयर किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो पर हसीन के फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा है कि लगता है शमी भाई ने पैसा नहीं दिया। दूसरे ने कहा है कि ये तो शमी भाई के पीछे ही पड़ी रहती है। एक यूजर बोला कि अरे यार साफ साफ कहो कहना क्या चाहती हो। ऐसे ही तमाम कमेंट्स हसीन जहां के इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में फैंस कर रहे हैं।

Home / Entertainment / Haseen Jahan Video: हसीन जहां का वीडियो वायरल, लोग बोले- शमी भाई ने पेमेंट नहीं किया?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो