scriptLive-In मल्लिका ने बॉयफ्रेंड से कहा- मुझे मां बनना है! | Mallika Sherawat Wants To Have A Baby With Her French Boyfriend | Patrika News
बॉलीवुड

Live-In मल्लिका ने बॉयफ्रेंड से कहा- मुझे मां बनना है!

मल्लिका शेरावत  अपने रिश्ते को आगे ले जाना चाहती हैं, लेकिन उनकी चाहत बॉयफ्रेंड के गले नहीं उतर रही है…

Oct 19, 2016 / 06:38 pm

dilip chaturvedi

mallika

mallika

मुंबई। बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत आजकल बड़े पर्दे से गायब हैं, लेकिन खबरों से दूर नहीं हैं। अब सुनने में आया है कि आजकल एक फ्रैंच बिजनेसमैन को डेट कर रहीं मल्लिका अब बेबी प्लानिंग कर रही हैं यानी उन्होंने अपने बॉयफ्रैंड से मां बनने की गुजारिश की है। लेकिन शादी से पहले मां बनने वाली बात से उनके बॉयफ्रैंड हैरानी में हैं। जी हां, फ्रैंच रियल स्टेट बिजनेसमैन साइरिल ऑक्जेनफेंस को डेट कर रही हैं, जिनके साथ वो पेरिस में लिव-इन रिलेशनशिप में रहती हैं। खबरों की मानें, तो अपने साइरिल के साथ रिश्ते को लेकर मल्लिका सीरियस हो रही हैं और जल्द इसे अगले लेविल तक ले जाना चाहती हैं। मल्लिका एक बेबी प्लान कर रही हैं। इस पर पहले साइरिल सहमत नहीं थे, लेकिन अब वो तैयार हो गए हैं। वैसे साइरिल को मल्लिका लगभग दो साल से डेट कर रही हैं, लेकिन दोनों की रिलेशनशिप की खबर इसी साल की शुरुआत में पब्लिक हुई थीं। इससे पहले मल्लिका ने अपने रिश्ते को छिपा रखा था।


मई में दोनों के शादी करने की खबरें भी आई थीं, जिन्हें मर्डर गर्ल की तरफ से खारिज कर दिया गया। हालांकि रिपोट्र्स के मुताबिक मल्लिका के प्रवक्ता ने बेबी प्लानिंग की पुष्टि नहीं की है। उनका कहना है कि दोनों फिलहाल लिव-इन में ख़ुश हैं। यदि मल्लिका के बॉलीवुड कॅरियर की बात करें, तो पिछले साल वो ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में लीड रोल में दिखाई दे चुकी हैं और अब उन पर बॉलीवुड की नजर नहीं है। ऐसे में मल्लिका का घर बसा लेना ही समझदारी होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / Live-In मल्लिका ने बॉयफ्रेंड से कहा- मुझे मां बनना है!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो