फिल्म विक्की डोनर से पहचान बनाने वाले भूपेश कुमार पांड्या को हुआ लंग कैंसर, आर्थिक मदद के लिए आगे आए मनोज बाजपेयी

By: Shweta Dhobhal
| Published: 20 Sep 2020, 02:36 PM IST
फिल्म विक्की डोनर से पहचान बनाने वाले भूपेश कुमार पांड्या को हुआ लंग कैंसर, आर्थिक मदद के लिए आगे आए मनोज बाजपेयी
Manoj Bajpayee Came Forward To Help Actor Struggling With Cancer

फिल्म विक्की डोनर फेम भूपेश कुमार पांड्या लंग कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं। आर्थिक तंगी के चलते उन्होंने बॉलीवुड सेलेब्स से मदद की गुहार लगाई थी। जिसके बाद एक्टर मनोज बाजपेयी सहित कई सेलेब्स उनकी मदद के लिए एकजुट हुए।

नई दिल्ली। कोरोनावायरस की वजह से पूरी फिल्म इंडस्ट्री को बंद कर दिया गया। इस बीच कई सेलेब्स की आर्थिक तंगी से गुज़रते हुए दिखाई दिए। कई अभिनेताओं के पास उनके इलाज के लिए ही पैसे नहीं थे। हाल ही में फिल्म 'विक्की डोनर' और 'हज़ारों ख्वाहिशे ऐसी' के अभिनेता भूपेश कुमार पांड्या लंग कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं। वह इस वक्त गुजरात के अस्पताल में भर्ती है। लेकिन उनके पास इलाज के लिए बिल्कुल भी पैसे नहीं है। उन्होंने मदद के लिए बॉलीवुड सेलेब्स को याद किया था।

 

लंग कैंसर से जूझ रहे अभिनेता भूपेश कुमार पांड्या ने मदद के लिए 25 लाख की मदद मांगी की थी। भूपेश की हालत के बारें में जब एक्टर मनोज बाजपेयी को पता चला तो उन्होंने उनकी मदद के लिए ट्विटर पोस्ट शेयर कर लोगों से मदद मांगी। अभिनेता ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पोस्ट शेयर की। जिसमें उन्होंने लिखा कि उनके सहयोगी कलाकार भूपेश जो कि एनएसडी ग्रेजुएट हैं। उनकी मदद के लिए आगे आएं। एक्टर की पोस्ट पढ़ने के बाद कई सेलेब्स भूपेश की मदद के लिए आगे आए। राजेश तैलंग और गजराज राव संग कई स्टार्स ने उनकी आर्थिक मदद की।

 

 

 

जानकारी के अनुसार अभिनेता को लंग कैंसर का इलाज कराने के लिए 25 लाख की जरूरत है। लेकिन आर्थिक तंगी के चलते वह अपना दवाइयों का खर्चा तक भी नहीं उठा पा रहे हैं। भूपेश की पर्सनल लाइफ के बारें में बात करें तो उनकी पत्नी एक टीचर हैं। जिनका नाम छाया पांड्या है। लॉकडाउन के दौरान उनकी भी नौकरी चली गई थी। भूपेश और छाया के दो बच्चे भी हैं। अभिनेता की पत्नी ने बताया कि भूपेश का कैंसर चौथे स्टेज पर है। उन्हें सपोर्टिव केयर पर रखा गया है। उनकी नौकरी चले जाने की वजह से उन्हें काफी परेशनियों का का सामना करना पड़ रहा है।