scriptइस सुपरस्टार के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहती हैं मिस यूनिवर्स हरनाज संधू | Miss Universe Harnaaz Sandhu wants to debut in Bollywood | Patrika News
बॉलीवुड

इस सुपरस्टार के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहती हैं मिस यूनिवर्स हरनाज संधू

1994 में सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था। बाद में 2000 में लारा दत्ता ने भारत को इस से नवाजा और अब 21 साल बाद हरनाज संधू ने देश के लिए मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया है। मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद सुष्मिता और लारा ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। तो, क्या हरनाज़ भी उनके नक्शेकदम पर चलेगी?

Dec 23, 2021 / 04:43 pm

Archana Keshri

harnaz_sandhu.jpg
खैर, ऐसा लग रहा है कि वर्तमान मिस यूनिवर्स बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर सकती है क्योंकि वह पहले से ही एक अभिनेत्री है और पिछले पांच सालों से थिएटर कर रही है। वह बॉलिवुड फिल्मों में भी काम करना चाहती हैं। हरनाज ने बताया है कि वह किस ऐक्टर और डायरेक्टर के साथ बॉलिवुड में डेब्यू करना चाहती हैं। साल 2021 की मिस यूनिवर्स हरनाज संधू अब किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। हरनाज संधु ने जब मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया, तो पूरी दुनिया के साथ-साथ बॉलीवुड सिलेब्स ने भी उनकी जमकर तारीफ की और जीत की बधाई दी।
हरनाज ने एक इंटरव्यू में कहा – “मुझे नहीं पता कि आगे क्या होगा क्योंकि मैं कभी अपनी ज़िंदगी को प्लान नहीं करती हूं. लेकिन मुझे अगर मौका मिले तो मैं बॉलीवुड का हिस्सा बनना चाहुंगी क्योंकि ये मेरा सपना है। एक्टिंग मेरा प्रोफेशन है, मैं लगभग 5 साल तक थियेटर कर चुकी हूं। मैं लोगों की उस दकियानुसी सोच को तोड़ना चाहती हूं जो सोचते हैं कि महिलाएं कुछ नहीं कर सकतीं और ऐसा एक्टिंग के जरिये हो सकता है, क्योंकि फिल्मों के जरिये आप लोगों को प्रेरित कर सकते हैं। क्योंकि आज के समय में, लोग फिल्मों से इतने भयभीत, इतने प्रभावित होते हैं। इस तरह मैं लोगों को प्रभावित कर सकती हूं और अपने पेशन को फॉलो करके उन्हें प्रेरित कर सकती हूं, बस समाज के लिए सबसे अच्छा कर रहा हूं।”

जब हरनाज संधू से पूछा गया कि क्या कोई खास एक्टर या डायरेक्टर है जिसके साथ वह बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करना चाहेंगी ? इस सवाल के जवाब में मिस यूनिवर्स ने कहा, ‘मौके को देखते हुए, मैं संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हूं। मुझे उनके काम करने का तरीका पसंद है, मुझे क्वालिटी और आर्ट पसंद है, उनकी फिल्मों में भावना और गहराई होती है।
harnaz_sandhu_2.jpg
हरनाज संधू ने आगे कहा, “मैंने पहले भी इस बारे में बता रखा है कि मैं शाह रुख खान का बहुत सम्मान और उनसे प्यार करती हूं। उन्होंने जितनी मेहनत की है और अब भी कर रहे हैं, मुझे लगता है कि यह कभी भी पर्याप्त नहीं है। लेकिन वह हमेशा जमीन से जुड़े रहते है, उन्होंने हमेशा सफलता हासिल की है। और जिस तरह से वह हर इंटरव्यू में बात करते हैं, वह सच में मुझे प्रेरित करते हैं। वह एक अद्भुत कलाकार और अद्भुत इंसान हैं।”

खैर, हरनाज को शाहरुख खान के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करते देखना काफी दिलचस्प होगा।

यह भी पढ़े – Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश ने ऐसा क्या कहा कि रोने लगे करण कुंद्रा

Home / Entertainment / Bollywood / इस सुपरस्टार के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहती हैं मिस यूनिवर्स हरनाज संधू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो