scriptपति के बिना बच्चों को पाल रही ये 4 तलाकशुदा एक्ट्रेसेस, ये 2 तो बिना शादी बनी मां | mother's day 2019 : Single mothers Of Bollywood | Patrika News
बॉलीवुड

पति के बिना बच्चों को पाल रही ये 4 तलाकशुदा एक्ट्रेसेस, ये 2 तो बिना शादी बनी मां

बांग्ला फिल्मों की मशहूर डायरेक्टर और एक्ट्रेस अपर्णा सेन की बेटी कोंकणा सेन शर्मा की गिनती भी बॉलीवुड में एक सिंगल मदर …

मुंबईMay 08, 2019 / 04:53 pm

Shaitan Prajapat

Single mothers

Single mothers

हर साल मई के दूसरे रविवार को मदर डे मनाया जाता है। इस साल 12 मई को यह दिवस मनाया जाएगा। मां से अधिक प्यार बच्चों से कोई नहीं कर सकता है। मां के प्यार का अहसास अलग ही होता है जिसे आप शब्दों में कभी बयां नहीं कर सकते हैं। अकसर देखा जाता है जब बच्चे को जरा सी भी चोट लग जाती है तो मां बैचेन हो उठती है। मां शब्द जुबान पर आते ही एक अलग सुख का अनुभव होता है। इस खास मौके पर आपको बॉलीवुड की सिंगल मदर के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने अपने अकेले दम पर अपने बच्चों परवरिस कर रही है।
Single mothers
सुष्मिता सेन
पूर्व मिस इंडिया और ब्रम्हांड सुंदरी रह चुकीं सुष्मिता सेन भले ही शादी नहीं की हैं, लेकिन वे दो बेटियों की अकेली मां हैं। एक्ट्रेस अपने असल जीवन का यह रोल बखूबी निभा रही है। सुष्मिता ने अपनी दोनों बेटियों को गोद लिया है, ओर उनके लिए ये दोनों बेटियां उनकी प्राथमिकता हैं।
Single mothers


करिश्मा कपूर
बॉलीवुड में अपने अभियन से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी, लेकिन आपसी मतभेदों के चलते दोनों अलग हो गए। अलगाव के बाद से ही करिश्मा अपने दो बच्चों, जिनमें एक बेटी और बेटा है, कि अकेली जिम्मेदार पालक हैं, और वे इसे अच्छे से निभा रही हैं।

 

Single mothers
रवीना टंडन
90 के दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में रवीना टंडन ने अनिल थडानी से शादी करने से पहले 2 बेटियों को गोद लिया था। शादी के बाद एक्ट्रेस के दो बच्चे हुए। इस तरह से रवीना आज 4 बच्चों की मां हैं, और चारों को अच्छी परवरिश कर रही हैं।
Single mothers

एकता कपूर
टेलीविजन की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर भी बिना शादी के सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। 43 वर्षीय एकता भी अकेली अपने बेटे की देखभाल कर रही है। एकता ने अपने बेटे का नाम अपने पिता जितेंद्र के असली नाम पर ‘रवि कपूर’ रखा है।

Single mothers

कोंकणा सेन
बांग्ला फिल्मों की मशहूर डायरेक्टर और एक्ट्रेस अपर्णा सेन की बेटी कोंकणा सेन शर्मा की गिनती भी बॉलीवुड में एक सिंगल मदर के रूप में काफी चर्चाओं में रहीं। उन्होंने न केवल अपनी गर्भावस्था को खुशी से जिया, बल्कि रणवीर शौरी से अलगाव के बाद काम से ब्रेक लेकर बच्चे की परवरिश को प्रभमिकता दी।

saif ali khan
अमृता सिंह
सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह के दो बच्चे हैं, और सैफ से अलग होने के बाद उन्होंने दोनों बच्चों की परवरिश की। इसके लिए उन्होंने फिल्मों में काम से भी ब्रेक ले लिया।

Home / Entertainment / Bollywood / पति के बिना बच्चों को पाल रही ये 4 तलाकशुदा एक्ट्रेसेस, ये 2 तो बिना शादी बनी मां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो