scriptBig News: पाकिस्तान ने ‘धोनी’ की आड़ में लिया भारत से बदला! | MS Dhoni The Untold Story movie boycotted in Pakistan | Patrika News
बॉलीवुड

Big News: पाकिस्तान ने ‘धोनी’ की आड़ में लिया भारत से बदला!

टीम इंडिया के कप्तान के जीवन पर बेस्ड फिल्म दो दिन बाद रिलीज हो रही है, लेकिन पाकिस्तान ने हर हार का लिया बदला…

Sep 28, 2016 / 03:42 pm

dilip chaturvedi

dhoni

dhoni

मुंबई। पाकिस्तान ने धोनी के जीवन पर बनी फिल्म को अपने देश में बैन करके उन भारतीयों के गाल पर करारा तमाचा मारा है, जो पाकिस्तान कलाकारों की पैरवी कर रहे हैं। अब सलमान खान जैसे लोग क्या कहेंगे। कोई कुछ कहे या न कहे, लेकिन अब एक बार फिर सवाल उठ खड़ा हुआ है कि अबकी पाकिस्तान ने बॉलीवुड पर चोट किया है, तो क्या ऐसे में बॉलीवुड एकजुट होगा? क्या बॉलीवुड भी पाकिस्तान एक्टर्स को हिंदी सिनेमा में बैन करके बदला लेगा? सवाल यह भी उठता है कि धोनी की फिल्म पर बैन क्यों लगाया? इसके पीछे वजह एमएनएस द्वारा पाकिस्तान कलाकारों पर बैन लगाने व भारत छोड़कर चलेे जाने की धमकी दिए जाने को बताया जा रहा है।


गौरतलब है कि पाकिस्तान में एक्जीबिशन इंडस्ट्री से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि इस फिल्म को प्रोग्रामिंग लिस्ट में शामिल नहीं किया गया है, क्योंकि कोई भी डिस्ट्रीब्यूटर इसे यहां नहीं लाना चाहता है। माना जा रहा था कि पाकिस्तान बेस्ड डिस्ट्रिब्यूशन कंपनी आइएमजीसी ग्लोबल एंटरटेनमेंट ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ को रिलीज करेगी, मगर लग रहा है कि मौजूदा हालात को देखते हुए यह भी ऐसा नहीं करने जा रही है।


इस डिस्ट्रिब्यूशन कंपनी के चेयरमैन अहमद राशिद का कहना है कि दोनों देशों के बीच चल रहे तनाव को देखते हुए हमने इस फिल्म को रिलीज नहीं करने का फैसला किया है। इससे बिजनेस पर असर पड़ेगा। नीरज पांडे द्वारा बनाई गई यह फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है। इसमें सुशांत सिंह राजपूत धोनी के किरदार में नजर आएंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / Big News: पाकिस्तान ने ‘धोनी’ की आड़ में लिया भारत से बदला!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो