scriptMunawar Faruqui की दूसरी शादी पर लगा ठप्पा, महजबीन कोटवाला बनीं दुल्हनियां, रिंग फ्लॉन्ट करके किया खुलासा | munawar faruqui second marriage confirmed with mehzabeen coatwala flaunts ring | Patrika News
बॉलीवुड

Munawar Faruqui की दूसरी शादी पर लगा ठप्पा, महजबीन कोटवाला बनीं दुल्हनियां, रिंग फ्लॉन्ट करके किया खुलासा

मुनव्वर ने गुपचुप तरीके से महजबीन कोटवाला से दूसरा निकाह कर लिया है। दोनों ने भले ही शादी की तस्वीरें शेयर नहीं कीं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को टैग करके प्यार भरे पोस्ट देख हर कोई इस खबर को सच मान रहा था। अब मुनव्वर ने अपनी दूसरी शादी को स्वीकार कर लिया है।

मुंबईJun 08, 2024 / 02:04 pm

Vikash Singh

स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला से निकाह किया है। काफी दिनों से मुनव्वर ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी थी, लेकिन अब ‘बिग बॉस 17’ के विनर ने आखिरकार अपनी दूसरी शादी को कन्फर्म कर दिया है। उन्होंने अपनी रिंग भी फ्लॉन्ट की, जिससे यह खबर पक्की हो गई है।

‘लॉक अप सीजन 1’ में पहली शादी का किया था खुलासा

मुनव्वर फारूकी ने ‘लॉक अप सीजन 1’ में खुलासा किया था कि वह पहले से शादीशुदा और एक बच्चे के पिता हैं। हालांकि, पत्नी से अनबन की वजह से वह अलग हो रहे थे। इसके बाद वह नाजिला के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहे और अब उनकी दूसरी शादी की खबरों ने सभी को चौंका दिया है।

दूसरी शादी पर लगी मुहर

पिछले महीने खबरें आईं कि मुनव्वर ने गुपचुप तरीके से महजबीन कोटवाला से दूसरा निकाह कर लिया है। दोनों ने भले ही शादी की तस्वीरें शेयर नहीं कीं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को टैग करके प्यार भरे पोस्ट देख हर कोई इस खबर को सच मान रहा था। अब मुनव्वर ने अपनी दूसरी शादी को स्वीकार कर लिया है। हाल ही में, मुंबई में स्पॉट हुए मुनव्वर ने न केवल अपनी शादी को कन्फर्म किया, बल्कि डायमंड रिंग भी फ्लॉन्ट की।

मुनव्वर के रिएक्शन ने किया कंफर्म

एक वीडियो में देखा गया कि पैपराजी ने मुनव्वर को शादी की बधाइयां दीं। मुनव्वर ने मुस्कुराते हुए धन्यवाद कहा और अपनी मिडिल फिंगर में मौजूद डायमंड रिंग को दिखाया। उनके इस रिएक्शन से साफ है कि उन्होंने महजबीन कोटवाला से निकाह कर लिया है।

कौन हैं महजबीन कोटवाला?

महजबीन कोटवाला एक मेकअप आर्टिस्ट हैं, जिन्होंने कई सेलिब्रिटीज का मेकअप किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, महजबीन भी तलाकशुदा हैं और उनकी एक बेटी भी है। हालांकि, अब तक मुनव्वर या महजबीन ने अपनी शादी की तस्वीरें या कोई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की हैं।
मुनव्वर फारूकी की यह नई शुरुआत उनकी जिंदगी के एक नए अध्याय का संकेत है। उनके फैंस उनके लिए खुश हैं और इस नए सफर के लिए उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Munawar Faruqui की दूसरी शादी पर लगा ठप्पा, महजबीन कोटवाला बनीं दुल्हनियां, रिंग फ्लॉन्ट करके किया खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो