scriptक्या वाकई में नवाजुद्दीन ने ‘मंटो’ के लिए ली मात्र एक रुपया फीस, यहां जानें सच्चाई | Nawazuddin Siddiqui Charges Rs 1 For Movie Manto | Patrika News
बॉलीवुड

क्या वाकई में नवाजुद्दीन ने ‘मंटो’ के लिए ली मात्र एक रुपया फीस, यहां जानें सच्चाई

फिल्म का टाईट बजट देखते हुए नंदिता ने उन्हें सिर्फ एक रुपया फीस ऑफर की थी

Aug 30, 2018 / 03:18 pm

Mahendra Yadav

Nawazuddin Siddiqui

Nawazuddin Siddiqui

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर हैं। चर्चा है कि नवाजुद्दीन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘मंटो’ के लिए एक रुपया फीस ली है। बॉलीवुड निर्देशक नंदिता दास ने विवादित साहित्यकार सआदत हसन मंटो के जीवन पर फिल्म ‘मंटो’ बनाई है। नवाजुद्दीन इस फिल्म में ‘मंटो’ का किरदार साकार करते नजर आएंगे।
नंदिता के दिल को छू गया नवाजुद्दीन का फैसला:
बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने फीस के रूप में सिर्फ एक रुपया लिया है। नवाजुद्दीन का यह फैसला नंदिता दास के दिल को छू गया। नंदिता दास ने एक साक्षात्कार में बताया है कि यह बहुत बड़ी उदारता का उदहारण है कि कोई स्टार अपनी सामान्य फीस के बिना भी आपकी फिल्म में काम कर रहा है। बताया जा रहा है कि फिल्म का टाईट बजट देखते हुए नंदिता ने उन्हें सिर्फ एक रुपया फीस ऑफर की थी और नवाज मान गए।
यह भी पढ़ें

जाह्नवी ने सारा और अनन्या को लेकर कह दी ये बड़ी बात, जानिए क्या है पूरी खबर


यह भी पढ़ें

एक्टिंग में भी हाथ आजमा चुके हैं मधुर भंडारकर, इस सुपरहिट फिल्म में आए थे नजर


क्या वाकई में नवाजुद्दीन ने 'मंटो' के लिए ली मात्र एक रुपया फीस, यहां जानें सच्चाई

इन अभिनेताओं ने भी नहीं ली फीस:
इस फिल्म के लिए ऋषि कपूर, परेश रावल, रणवीर शौरी, दिव्या दत्ता और जावेद अख्तर ने भी कोई पैसा नहीं लिया। नंदिता दास ने मीडिया से कहा, ‘ऋषि कपूर ने पहली ही मीटिंग में इस फिल्म में काम करने की स्वीकृति दे दी और फीस के बारे में पूछा तक नहीं। अच्छे कलाकार अच्छे काम के भूखे होते हैं और जब उनके पास मनचाहा प्रोजेक्ट आए तो वो किसी भी कीमत पर उसके साथ समझौता नहीं करते। उनके लिए तब बड़ा से बड़ा मेहनताना कोई मायने नहीं रखता। बता दें कि यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज हो रही है।

Home / Entertainment / Bollywood / क्या वाकई में नवाजुद्दीन ने ‘मंटो’ के लिए ली मात्र एक रुपया फीस, यहां जानें सच्चाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो