scriptजाह्नवी ने सारा और अनन्या को लेकर कह दी ये बड़ी बात, जानिए क्या है पूरी खबर | Janhvi kapoor Latest news | Patrika News

जाह्नवी ने सारा और अनन्या को लेकर कह दी ये बड़ी बात, जानिए क्या है पूरी खबर

Published: Aug 29, 2018 08:55:50 pm

Submitted by:

Rahul Yadav

फिल्म ‘धड़क’ से जाह्रवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है। अब बारी सैफ की बेटी सारा अली खान और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की है।

Janhvi kapoor

Janhvi kapoor

बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चों की लगातार फिल्म जगत में एंट्री हो रही है। हाल ही में बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू किया। इस बीच मीडिया से एक बातचीत के दौरान जाह्नवी कपूर से जब स्टारकिड्स से कॉम्पिटिशन को लेकर सवाल किया गया तो जवाब में उन्होंने बताया कि, कॉम्पिटिशन वाली बात बिल्कुल भी नहीं है।

Sara Ali khan

कॉम्पिटिशन की बात लोगों की उपज

फिल्म ‘धड़क’ से जाह्रवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है। अब बारी सैफ की बेटी सारा अली खान और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की है। हाल ही में जाह्रवी कपूर ने मीडिया से बातचीत करते हुए स्टारकिड्स से कॉम्पिटिशन के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि, ‘मुझे पता नहीं कि हर कोई ऐसा क्यों कह रहा है कि हम सभी एक दूसरे के विरुद्ध मैदान में खड़े हैं। मुझे लगता है लोगों को ऐसा करने में आनंद आता है। यह लोग जिस प्रकार कहते हैं, उससे प्रतिस्पर्धा बुरी बात लगने लगती है।

Annya Panday

सारा और अनन्या को देखने को लेकर उत्साहित

जाह्नवी कपूर ने कहा ‘एक दर्शक के तौर पर मैं सारा अली खान और अनन्या पांडे को काम करते हुए देखने के लिए उत्साहित हूं। सारा और अनन्या बहुत अच्छे हैं। मैं इन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हूं। मुझे लगता है उनका काम शानदार होगा। इतने सारे नई प्रतिभाओं को फिल्म इंडस्ट्री में आते देख बहुत अच्छा लग रहा है।’

एक दूसरे की सफलता से खुश

जाह्रवी कपूर ने आगे कहा कि यह बहुत विचित्र है कि आप मात्र महिलाओं को ही महिलाओं के विरुद्ध खड़ा दर्शाते हैं। यह प्रश्न लोग ईशान खट्टर से क्यों नहीं पूछ रहे हैं कि क्या उन्हें भी प्रतिस्पर्धा की भावना है। लोगों को महिलाओं को एक दूसरे के विरुद्ध खड़ा करने में आनंद आता है लेकिन असल में हम एक दूसरे की सफलता को लेकर खुश हो सकते हैं। एक दूसरे के साथ रहना आसान है अगर आप अच्छा काम कर रहे हैं तो।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो