scriptनवाजुद्दीन सिद्दीकी का भाई हुआ गिरफ्तार, इस कांड में शामिल होने पर पुलिस का बड़ा एक्शन | Nawazuddin Siddiqui elder Brother Arrested fraud fake charges in dm Muzaffarnagar | Patrika News
बॉलीवुड

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का भाई हुआ गिरफ्तार, इस कांड में शामिल होने पर पुलिस का बड़ा एक्शन

Nawazuddin Siddiqui Brother Arrested: एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई को अरेस्ट किया है। उन पर धोखाधड़ी के कई बड़े आरोप लगे हैं।

मुंबईMay 22, 2024 / 09:10 am

Priyanka Dagar

Nawazuddin Siddiqui Brother Arrested

Nawazuddin Siddiqui Brother Arrested

Nawazuddin Siddiqui Brother Arrested: बॉलीवुड के फेमस एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर बड़ी खबर आई है। यूपी के मुजफ्फरनगर की बुढ़ाना पुलिस ने एक्टर के बड़े भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक्टर के भाई पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है। लोगों का कहना है कि एक सुपरस्टार का भाई कैसे ये कांड कर सकता है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार (Nawazuddin Siddiqui Brother Arrested)

अयाजुद्दीन सिद्दीकी पर जो आरोप लगे हैं उसमें फर्जी हस्ताक्षर के मामले को लेकर भी कार्रवाई हुई है। जिलाधिकारी के पास जो शिकायत आई थी उसके बाद ये एक्शन लिया गया है। आरोप है कि अयाजुद्दीन ने मुजफ्फरनगर जिले के डीएम कोर्ट में फर्जी आदेश की कॉपी चकबंदी कोर्ट (कंसोलिडेशन डिपार्टमेंट) में जमा की थी। डीएम कोर्ट के पेशकार राजकुमार ने अयाजुद्दीन और जावेद इकबाल के खिलाफ केस दर्ज कराया था। इसके बाद यूपी पुलिस ने अयाजुद्दीन को बुढ़ाना के मोहल्ला काजीवाड़ा से गिरफ्तार किया।
यह भी पढ़ें
 

ऐश्वर्या राय- अभिषेक बच्चन में आई दरार का सबूत आया सामने, क्या सच में अलग हो गए हैं कपल?

Nawazuddin Siddiqui Brother Arrested
शिकायत में बताया गया है कि अयाजुद्दीन का 12 दिसंबर 2023 को कृषि भूमि को लेकर विपक्षी जावेद इकबाल के साथ विवाद हुआ था। उसी को लेकर उन्होंने एक प्रार्थना पत्र दिया था। जिसमें दावा किया गया था कि विवाद का निपटारा उनके पक्ष में किया गया है। डीएम कोर्ट से आठ दिसंबर 2023 को यह ऑर्डर जारी किए गए हैं। जिसके बाद विभाग ने संदेह होने पर जांच करवाई। इसमें सामने आया कि डीएम कोर्ट से ऐसा कोई भी आदेश नहीं जारी किया गया था। अयाजुद्दीन ने फर्जी लेटर देकर विभाग को गुमराह किया। इसके बाद जांच हुई और अयाजुद्दीन सिद्दीकी को गिरफ्तार किया गया। आईपीसी की धारा 420, 467, 468 और 471 के तहत केस दर्ज किया गया।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / नवाजुद्दीन सिद्दीकी का भाई हुआ गिरफ्तार, इस कांड में शामिल होने पर पुलिस का बड़ा एक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो