scriptगांव की लड़की पर आया था Nawazuddin Siddiqui का दिल, लेकिन TV ने बिगाड़ दिया था मामला, खुद सुनाई आपबीती | Nawazuddin Siddiqui Girl Rejection Story | Patrika News
बॉलीवुड

गांव की लड़की पर आया था Nawazuddin Siddiqui का दिल, लेकिन TV ने बिगाड़ दिया था मामला, खुद सुनाई आपबीती

वाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में खुलासा किया कि कैसे उनके एक गांव लड़की ने टीवी के लिए उन्हें रिजेक्ट कर दिया था।

नई दिल्लीApr 27, 2022 / 03:05 pm

Sneha Patsariya

nawazuddin-siddiqui
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की गिनती आज बॉलिवुड के दमदार ऐक्टर्स में होती है। लेकिन आज वह जिस मुकाम पर हैं, वहां तक पहुंचने में उन्हें कई साल लग गए। नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने 1999 में फिल्मों में छोटे-मोटे किरदारों से ऐक्टिंग करियर शुरू किया था। और अभिनेता की एक्टिंग का सभी लोहा मानते हैं। एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी आने वाले फिल्म हीरोपंती-2 के प्रमोशन में जुटे हैं। इस हफ्ते, 29 अप्रैल को उनकी ये फिल्म रिलीज होने जा रही है। टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की इस फिल्म में वो विलन के किरदार में डराते नजर आएंगे।
इस बीच उन्होंने उन दिनों की यादों को ताजा किया है, जब वो अपने गांव में थे और ऐक्टर बनने का ख्वाब देखते थे। उन्होंने बताया कि एक लड़की थी, जिससे वो बात करना चाहते थे, लेकिन उनसे ज्यादा उस लड़की को टीवी में दिलचस्पी थी। तब नवाज ने उस लड़की से एक वादा किया। जिसे बाद में सच कर दिखाया, लेकिन जब तक उस लड़की तक ये बात पहुंचती, बहुत देर हो चुकी थी।
पहले भी कई बार नवाजुद्दीन ने कई बार इसका जिक्र तो किया लेकिन कभी डिटेल में बताया नहीं ।उन्होंने सिर्फ इतना कहा था कि उन्होंने एक बार एक लड़की से वादा किया था कि वह एक दिन टीवी पर आएंगे। लेकिन हाल ही में एक बातचीत में उन्होंने इस बारे में विस्तार से खुलासा किया।
ब्रूट इंडिया के साथ बात करते हुए, अभिनेता ने खुलासा किया, “दरअसल जब हमें अपने गांव में एक टीवी मिलता था तो वह कृषि दर्शन देखने जाती थी। कभी-कभी जब वह रास्ते में होती तो मैं उसे मुझसे बात करने के लिए कहता। लेकिन उसने मुझसे बात नहीं की क्योंकि वह कृषि दर्शन देखने जाना चाहती थी। इसलिए मैंने उससे कहा, ‘एक दिन तुझे टीवी पर आ कर दिखूंगा’। इतना ही नहीं नवाजुद्दीन ने कहा कि जब उन्होंने अपनी पहली टीवी श्रृंखला में काम किया तो उन्होंने एक दोस्त को फोन करके सूचित किया कि लड़की को बता दें कि वो टीवी पर आ रहे हैं।
नवाज ने आगे बताया कि जब उन्होंने पहली बार टीवी सीरीज में काम किया तो उन्होंने दोस्त से कहा कि उस लड़की को जाकर बताओ। इस पर दोस्त ने बताया कि उसकी शादी हो गई है और वो बच्चों की मां है। वो बोले, ‘मुंबई में मैंने जब पहली बार सीरियल में काम किया, मुझे याद आया कि मैंने एक लड़की से वादा किया था। मैंने गांव में अपने दोस्त को उस लड़की से बात करने के लिए बोला। मैंने उससे कहा था कि एक दिन टीवी पर आऊंगा। मेरा प्रोग्राम कल संडे को आएगा। तब मेरे दोस्त ने कहा, ‘भाई, वो शादीशुदा है और उसके 5-6 बच्चे हैं। जिस आदमी से उसकी शादी हुई है, वो उसे टीवी तक देखने नहीं देता और उसे घर से भी बाहर निकलने नहीं देता।”
नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस हफ्ते रिलीज हो रही ‘हीरोपंती 2’ में नजर आएंगे। इसके अलावा भी उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं। बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 1999 में आई फिल्म सरफरोश में एक छोटे से रोल के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। धीरे-धीरे उन्होंने अपनी पहचान बनाई है। उन्होंने ब्लैक फ्राइडे, कहानी, गैंग्स ऑफ वासेपुर, द लंचबॉक्स, रमन राघव 2.0, बदलापुर, नो लैंड्स मेन, मंटो, फोटोग्राफ जैसी फिल्मों से खूब तारीफें बटोरी हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / गांव की लड़की पर आया था Nawazuddin Siddiqui का दिल, लेकिन TV ने बिगाड़ दिया था मामला, खुद सुनाई आपबीती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो