ड्रग मामले में कम नहीं हुई Arjun Rampal की गर्लफ्रेंड की मुसीबतें, NCB दूसरी बार करेगी गैब्रिएला से करेगी पूछताछ

By: Shweta Dhobhal
| Published: 12 Nov 2020, 12:28 PM IST
ड्रग मामले में कम नहीं हुई Arjun Rampal की गर्लफ्रेंड की मुसीबतें, NCB दूसरी बार करेगी गैब्रिएला से करेगी पूछताछ
NCB Again Investigate Arjun Rampal Girlfriend In Drug Case

एक्टर अर्जुन रामपाल ( Arjun Rampal ) और उनकी गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला ( Gabriella Demetriades ) से एनसीबी ने सोमवार को उनके घर पर रेड मारी थी। जिसके बाद एनसीबी ने बुधवार को ग्रैबिएला और अर्जुन से पूछताछ की थी। जिसके बाद एनसीबी ग्रैबिएला के जवाबों से संतुष्ट नहीं हुई। यही वजह है कि एक बार फिर से उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

नई दिल्ली। ड्रग कनेक्शन में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के नाम शामिल होते जा रहे हैं। एनसीबी भी इस पूरे मामले में अपनी निगाहें बनाए हुए हैं। वहीं ड्रग मामले में अब अभिनेता अर्जुन रामपाल ( Arjun Rampal ) और उनकी गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला ( Gabriella Demetriades ) भी फंसते हुए नज़र आ रहे हैं। सोमवार को एनसीबी ने कपल के घर रेड मारी थी। जिसके बाद उन्होंने दोनों के नाम समन जारी किया था। बुधवार को एनसीबी ने ग्रैबिएला और अर्जुन से पूछताछ की। जिसके बाद वह ग्रैबिएला के जवाबों से सहमत नहीं दिखाई दिए। यही वजह है कि एक बार फिर से एनसीबी ने अर्जुन की गर्लफ्रेंड को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है।

एनसीबी ने एक बार फिर से अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला को समन भेज दिया है। समन के मुताबिक गुरुवार यानी कि आज एंजेसी के सामने पेश होना होगा। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि इस दौरान अधिकारी अर्जुन से भी पूछताछ कर सकते हैं। कपल से पहले ग्रैबिएला के भाई को अगिसियालोस को ड्रग मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसके बाद ही एनसीबी ने अर्जुन के घर रेड मारी थी।

यह भी पढ़ें- 'आश्रम 2' में Bobby Deol की एक्टिंग ने जीता फैंस का दिल, दर्शकों ने कहा- 'बाबा की जय हो'

वैसे बता दें एनसीबी की रडार पर अभिनेता अर्जुन रामपाल काफी समय से रडार पर हैं। बताया जा रहा है कि गैब्रिएला के भाई का ड्रग पेडलर संग कोई ना कोई कनेक्शन है। यही वह है कि अगिसियालोस को पहले रविवार को बेल पर छोड़ दिया गया था। जिसके तुंरत बाद ही उन्हें फिर से गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं कुछ समय पहले यह भी खबर सामने आई थी कि अर्जुन ही वही शख्स हैं जो अभिनेता शाहरुख खान के घर ड्रग्स लेकर जाया करते थे। एनसीबी की लिस्ट में अभी भी कई सेलेब्स का नाम शामिल है।