script‘मूसेवाला हमारे भाई थे, 2 दिन में देंगे जवाब’, Neeraj Bawana Gang ने सरेआम दी धमकी | Neeraj Bawana Gang Threatened Revenge For Sidhu Moose Wala Death Case | Patrika News
बॉलीवुड

‘मूसेवाला हमारे भाई थे, 2 दिन में देंगे जवाब’, Neeraj Bawana Gang ने सरेआम दी धमकी

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) हत्याकांड के बाद अब नीरज बवाना गैंग (Neeraj Bawana Gang) की ओर से सरेआम धमकी दी गई है, जिसमें दो ‘मूसेवाला हत्या’ के आरोपियों से दो दिन में बदला लेने की बात कही गई है.

Jun 01, 2022 / 02:36 pm

Vandana Saini

'मूसेवाला हमारे भाई थे, 2 दिन में देंगे जवाब', Neeraj Bawana Gang ने सरेआम दी धमकी

‘मूसेवाला हमारे भाई थे, 2 दिन में देंगे जवाब’, Neeraj Bawana Gang ने सरेआम दी धमकी

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या ने सभी को दहला कर रख दिया है. उनको उनके गांव के पास गोलियां मारी गई, जिसमें उनकी मृत्यू हो गई. इस कांड की जिम्मेदारी गैंगस्टर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) और गोल्डी बरार (Goldy Brar) ने ली है, जिसके बाद लॉरेंस दिल्ली पुलिस की हिरासत में है और गोल्डी फिलहाल फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. इस बीच ज्यादातर गैंग सक्रिय हो चुके हैं और मेसूवाला हत्याकांड का बदला लेने की बात कह रहा है.
वहीं अब नीरज बवाना गैंग (Neeraj Bawana Gang) की ओर से सोशल मीडिया पर सरे आम धमकी दी गई है, जिसमें कहा गया है कि ‘मूसेवाला हमारा भाई था, 2 दिन के अंदर बदला लिया जाएगा’. नीरज बवाना गैंग का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद गैंग वॉर की आंदेशा भी जताया जा रहा है. ऐसे में पुलिस भी चौंकनी हो चुकी है. फिलहाल बवाना पर हत्या और फिरौती का आरोप लगा है, जिसके चलते वो पहले से ही तिहाड़ जेल में बंद है. बवाना गैंग के साथ कई और गैंग भी सक्रिय हैं.
यह भी पढ़ें

‘मूसेवाला हत्याकांड’ के बाद मुंबई पुलिस ने बढ़ाई Salman Khan की सुरक्षा, गैंगस्टर Lawrence दे चुका है मारने की धमकी

inner_image_neeraj_bawana_gang.jpg

इनमें तिल्लू तेजपुरिया, कौशल गुड़गांव और दविंदर बंबीहा गैंग का नाम शामिल है. दोनों गैंग को गैंगस्टर दिल्ली, हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में सक्रिय बताए जा रहे हैं. वहीं इस पोस्ट के वायरल होने के बाद से लोगों की बीच भी डर का माहौल बना हुआ है. वहीं इससे पहले लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के नाम से एक अनवेरीफाइड अकाउंट ने ‘मूसेवाला हत्याकांड’ को लेकर एक पोस्ट किया गया था, जिसमें कहा गया था कि ‘ये यूथ अकाली दल के नेता विक्रमजीत सिंह की हत्या का बदला था’. बता दें कि पिछले साल विक्रमजीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसकी जिम्मेदारी बंबीहा गिरोह ने ली थी.

Home / Entertainment / Bollywood / ‘मूसेवाला हमारे भाई थे, 2 दिन में देंगे जवाब’, Neeraj Bawana Gang ने सरेआम दी धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो