scriptकभी इस गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं Neha Kakkar, एंग्जायटी की भी हो चुकी हैं शिकार | neha kakkar disease neha used to suffer from thyroid and anxiety | Patrika News
बॉलीवुड

कभी इस गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं Neha Kakkar, एंग्जायटी की भी हो चुकी हैं शिकार

नेहा कक्कड़ को किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं। उनके हर एक गाने फैंस को काफी ज्यादा पंसद आते हैं।उनके गानों पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। नेहा कक्कर की फैंन फोलोइंग काफी शानदार हैं। उनकी फैंन फोलोइंग करोड़ो की सख्या में हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं नेहा कक्कर एक गंभीर बीमारी की शिकार हो चुकी हैं।

May 10, 2022 / 01:36 pm

Manisha Verma

neha kakkar disease neha used to suffer from thyroid and anxiety

neha kakkar disease neha used to suffer from thyroid and anxiety

टैलेंटेड सिंगर नेहा कक्कर को कोन नहीं जानता होगा। अपने गाने से लाखों लोगों को दिवाना बनाने वाली अभिनेत्री सभी के दिलों में बसती हैं। अभिनेत्री की फैंन फोलोइंग काफी शानदार हैं । लेकिन आज वो जिस मुकाम पर पहुंची हैं, वहां पहुंचना हर किसी के बस की बात है। नेहा कक्कर को यह मुकाम इतनी आसानी से नहीं मिला हैं। उन्होने इसके लिए काफी महनत की हैं। बेहद गरीब परिवार से होने के बावजूद भी अभिनेत्री ने महनत के दम पर अपनी पहचान बनाई हैं।
नेहा कक्कर को सभी लोग हरमेशा हसते हुए देखते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि नेहा कक्कर भी कभी गंभीर बीमारी का शिकार हो चुकी हैं। उनकी बीमारी के बारें में जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान। नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने पिछले साल एक ऐसा खुलासा किया जिसे जानकर उनके फैंस को झटका लगा। उन्होने बताया कि वो एंग्जायटी का शिकार रही हैं और साथ ही उन्हें थायराइड भी था।
नेहा ने आगे कहा कि- मैने चिंता और तनाव की समस्या का सामना किया हैं।जिसके बाद नेहा कक्कड़ ने जैसे-तैसे अपने आप को संभाला और खुद को काबिल बनाया। बता दे कि हाल ही में नेहा अपना नया गाना ‘ला ला ला’ लेकर आई हैं। इस वीडियो सॉन्ग में उनके साथ पति रोहनप्रीत भी नजर आ रहे हैं।
आपको बता दे कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की फैन फॉलोइंग बीते दिनों काफी ज्यादा बढ़ी है। नेहा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिंव रहती हैं। अपनी लेटेस्ट तस्वीर अभिनेत्री अक्सर अपने फैंस के साथ शेयर किया करती हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / कभी इस गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं Neha Kakkar, एंग्जायटी की भी हो चुकी हैं शिकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो