script

तलाक होते ही बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगीं बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेसेज़

Published: May 10, 2022 12:53:47 pm

Submitted by:

Manisha Verma

बॉलीवुड के कई सारें स्टार हैं जिनके तलाक के बाद भी अपने जिदंगी को दूसरा मौका दिया हैं। बी-टाउन में जहां कुछ कपल्स ने शादी के सालों बाद तलाक ले लिया तो कुछ ने कुछ ही दिनों के रिलेशन के बाद अपनी राहें अलग करने का फैसला कर लिया।

malaika arora to rashami desai and dia mirza live in relationship

malaika arora to rashami desai and dia mirza live in relationship

बॉलीवुड में तलाक और दूसरी शादी करना कोई नई बात नहीं हैं। बॉलीवुड की कई स्टार तलाक के तुरंत बाद भी लिविंग रिलेशनशिप में रहने लगते हैं। आज के इस लेख में हम आपको ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के बारे में बताने जा रहे हैं जो पति को तलाक देकर बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगीं।
मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा की किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं। अपनी शानदार आदाकारी से लाखों लोगो को दिवाना बनाया हैं अभिनेत्री ने। बता दे कि अभिनेता अरबाज खान 18 सालों तक शादी के बंधन में बंधे थे। लेकिन दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया। अब मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में हैं। हाल में दिए गए इंटरव्यू में अभिनेत्री ने खुलासा किया हैं की वह अब अपने और अर्जुन कपूर को लेकर आगे का सोच रही हैं।
दीया मिर्जा

अभिनेत्री दीया मिर्जा ने साहिल संघा के साथ तलाक का ऐलान करके सबको हैरान कर दिया था। क्योंकि दर्शक दोनो की जोड़ी को काफी ज्यादा पंसद भी किया करते थे। इसके बाद दिया ने वैभव रेकी के साथ शादी की और एक बेटे को जन्म दिया। रिपोर्ट्स की मानें तो शादी से पहले दोनों लिव इन रिलेशनशिप में थे।
यह भी पढ़ें

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग रिश्तो को लेकर खोल दिए कई राज, बताया रोमांस के बारें में

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई रश्मि देसाई का जीवन इतना आसान नही रहा। एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने साल 2012 में एक्टर्स रणधीर सिंह संधू के साथ शादी की थी। हालांकि साल 2016 में दोनों का तलाक हो गया था। इसके बाद रश्मि देसाई और अरहान ने बिग बॉस में साथ में ही भाग लिया था। जिसके बाद दोनो के रिश्तों को लेकर कई खुलासे हुए थे। कहा यह भी जाता हैं कि दोनो बिग बॉस के घर में आने से पहले इन रिलेशनशिप में रहा करते थे। लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद दोनो का ब्रेकअप हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो