scriptनुपूर सेनन ने लिखी कविता, सुनकर भावुक हुईं कृति सेनन | Nupur Sanon wrote poems, Kriti Sanon becomes emotional | Patrika News
बॉलीवुड

नुपूर सेनन ने लिखी कविता, सुनकर भावुक हुईं कृति सेनन

कृति ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उनकी बहन व गायिका नुपूर सैनन अपने घर में स्विंग चेयर पर बैठी एक कविता सुनाती नजर आ रही हैं।

मुंबईApr 09, 2020 / 04:47 pm

Shaitan Prajapat

Nupur Sanon  Kriti Sanon

Nupur Sanon Kriti Sanon

लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड सेलेब्स अपने खाली समय का जमकर सदुपयोग कर रहे हैं और जिंदगी से जुड़े इन किस्सों को सोशल मीडिया के सहारे अपने प्रशंसकों संग बांट भी रहे हैं, ताकि उनके प्रशंसक भी इस वक्त बोरियत व तनाव से कुछ दूर हटकर सुकून व खुशी के कुछ पल बिता सकें। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन ने भी इंस्टाग्राम पर एक ऐसा पोस्ट साझा किया है, जो आपके दिलों को छू जाएगी।
दरअसल, कृति ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उनकी बहन व गायिका नुपूर सैनन अपने घर में स्विंग चेयर पर बैठी एक कविता सुनाती नजर आ रही हैं। इस कविता की खासियत यह है कि इसे खुद नुपूर ने लिखा है। कविता का शीर्षक तो तुम इसलिए है।
Nupur Sanon
अपने इस पोस्ट के कैप्शन में कृति ने लिखा है, ‘हम आज की इस भागदौड़ भरी दुनिया में प्यार को लेकर अकसर सवाल उठाते हैं, जहां गहरी संवेदनाओं की बहुत कमी है..पेश है नुपूर सैनन द्वारा लिखी गई एक खूबसूरत कविता!! यह मेरे दिल को छू गई है, उम्मीद करती हूं कि इससे आप भी भावुक होंगे! नुपूर..तुम इतनी बड़ी कब हो गई?’
लोगों को नुपूर की यह कृति बेहद भा रही है। एक यूजर ने लिखा है, ‘अब नुपूर दी एक बहुत अच्छी सिंगर होने के साथ-साथ एक अच्छी पोएट भी बन गई हैं।” एक ने लिखा, “आप कब लिख रही हैं अगली पोएम।’ कृति द्वारा साझा किए गए इस वीडियो को अब तक 24,604 बार देखा जा चुका है।
Kriti Sanon

Home / Entertainment / Bollywood / नुपूर सेनन ने लिखी कविता, सुनकर भावुक हुईं कृति सेनन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो