scriptनुसरत भरूचा के घर में है ‘चप्पलों का खजाना’, 40-50 नहीं खोल रखी है पूरी फैक्ट्री | Nushrratt bharuccha massive shoe sandals collection factory in house picture | Patrika News
बॉलीवुड

नुसरत भरूचा के घर में है ‘चप्पलों का खजाना’, 40-50 नहीं खोल रखी है पूरी फैक्ट्री

Nushrat Bharucha Footwear Collection: ‘प्यार का पंचनामा’, ‘सोनू की टीटू की स्वीटि’ और ‘ड्रीमगर्ल’ फेमस एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने अपने फुटवेयर कलेक्शन को सोशल मीडिया पर दिखाया है। एक्ट्रेस के इस कलेक्शन को देखकर आपकी भी आंखें चौंक जाएगीं।
 

मुंबईApr 07, 2024 / 01:38 pm

Kirti Soni

Nushrat Bharucha Footwear Collection

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा

Nushrat Bharucha Footwear Collection:’प्यार का पंचनामा’, ‘सोनू की टीटू की स्वीटि’ और ‘ड्रीमगर्ल’ जैसी हिट फिल्म से नुसरत भरूचा बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। वह अक्सर इवेंट्स या पार्टीज में स्पॉट की जाती हैं। इसके अलावा इंटरेट पर भी एक्ट्रेस की काफी फैन फॉलोइंग है।

लोगों को कपड़े, स्टाइलिश जूते, लग्जरी कार या मेकअप का कलेक्शन करने का काफी शौक होता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा को कपड़े या मेकअप की नहीं बल्कि स्टाइलिश फुटवेयर का शौक है। उनके पास सैंडल्स का ढेर सारा कलेक्शन हैं जिसमें स्नीकर्स, फ्लैट्स, हील्स, शूज और क्रॉक्स जैसै तमाम तरह के ट्रेंडी फुटवेयर शामिल हैं। इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने खुद किया है।

nushrat_footwear_collection.jpg
नुसरत ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने शूज कलेक्शन की झलक दिखाई है जिसमें उनके पास ढेर सारे फुटवेयर देखने को मिल रहे हैं। एक्ट्रेस ने शुक्रवार को इंस्टा स्टोरी पर अपने घर की सफाई करने की कुछ फोटोज शेयर कीं जिसमें वह अपने अनगिनत फुटवेयर्स के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं।
इन फोटोज के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘नुश और उसकी शू फैक्ट्री’। इतने बड़े शू कलेक्शन को देखने के बाद उनके फैंस काफी शॉक्ड हैं।
यह भी पढ़ें

‘पंचायत-3’ का इंतजार हुआ खत्म, OTT पर पहले सीजन के 4 साल पूरे होने पर मिला इशारा


बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा ने 2006 में फिल्म जय संतोषी मां से डेब्यू किया था। उन्हें 2011 में निर्देशक लव रंजन की फिल्म प्यार का पंचनामा से काफी पॉपुलैरिटी मिली। उन्हें आखिरी बार 2023 में आई फिल्म अकेली में देखा गया था। अब एक्ट्रेस आनेवाली फिल्म छोरी-2 में नजर आएंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / नुसरत भरूचा के घर में है ‘चप्पलों का खजाना’, 40-50 नहीं खोल रखी है पूरी फैक्ट्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो