scriptNusrat Jahan का हॉट फोटोशूट देख फैंस का हुआ बुरा हाल, टीएमसी सांसद से कर डाली ये डिमांड | nusrat jahan hot and bold photoshoot in black outfit fans likes demand | Patrika News
बॉलीवुड

Nusrat Jahan का हॉट फोटोशूट देख फैंस का हुआ बुरा हाल, टीएमसी सांसद से कर डाली ये डिमांड

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने हाल ही में एक हॉट फोटोशूट कराया है जिसके कारण वो सुर्खियों में आ गई हैं। उनका लुक देखकर फैंस उन्हें ढेर सारा प्यार दे रहे हैं।

Oct 20, 2020 / 11:06 pm

Neha Gupta

Nusrat Jahan latest photoshoot

Nusrat Jahan latest photoshoot

नई दिल्ली | तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) का विवादों से पुराना नाता है। वो अक्सर किसी ना किसी कारण ट्रोल होती रहती हैं। हालांकि उनके फैंस उन्हें खूब सपोर्ट करते हैं। नुसरत एक हिंदु परिवार में शादी करने को लेकर काफी चर्चाओं में रही थीं। उसके बाद सिंदूर, फिर देवी दुर्गा के रूप में नजर आना और अब उनका हॉट फोटोशूट उन्हें मुश्किलों में डाल रहा है। हाल ही में नुसरत ने ब्लैक लैदर आउटफिट में फोटोशूट (Nusrat Jahan Photoshoot) करवाया है जिसके कारण वो लाइमलाइट में हैं। दरअसल फैंस नुसरत की इन तस्वीरों को देखने के बाद उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

Kapil Sharma ने जेनेलिया से पूछा- जब आपकी शादी हुई थी तो फेरे लिए या शपथ दिलाई थी, रितेश ने यूं किया रिप्लाई

नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम (Nusrat Jahan Instagram) पर लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इसमें उनके साथ यश दासगुप्ता भी नजर आ रहे हैं। नुसरत ब्लैक आउटफिट में अपनी खूबसूरती से कहर ढा रही हैं। उनके फैंस ये सवाल तक पूछने लग गए हैं कि वो इतनी खूबसूरत क्यों हैं? नुसरत के फोटोज पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। यहां तक की एक यूजर ने नुसरत से हिंदी मूवीज करने का आग्रह भी कर दिया है। नुसरत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। नुसरत ने इन तस्वीरों के साथ एक ही कैप्शन बार-बार रिपीट किया है। उन्होंने लिखा- लोग तो घूरेंगे ही, आप उनकी योग्यता अनुसार उन्हें परिणाम दें।

नुसरत के फोटोज पर उनकी दोस्त और सांसद मिमी चक्रवर्ती भी कमेंट करते हुए तारीफ की है। बता दें कि नुसरत अपने तस्वीरों के कारण खूब चर्चाओं में रहती हैं। कुछ दिनों पहले उन्हें दुर्गा रूप धारण कर कई लोगों को चौंका दिया था। उस दौरान कई लोगों ने इसका विरोध किया था। मामला इतना बढ़ गया था कि उन्हें जान से मारने तक की धमकियां मिलने लगी थी। इसके बाद नुसरत ने पुलिस कंप्लेन कराई थी।

Home / Entertainment / Bollywood / Nusrat Jahan का हॉट फोटोशूट देख फैंस का हुआ बुरा हाल, टीएमसी सांसद से कर डाली ये डिमांड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो