scriptKapil Sharma ने जेनेलिया से पूछा- जब आपकी शादी हुई थी तो फेरे लिए या शपथ दिलाई थी, रितेश ने यूं किया रिप्लाई | riteish deshmukh genelia dsouza in kapil sharma show promo video relea | Patrika News
TV न्यूज

Kapil Sharma ने जेनेलिया से पूछा- जब आपकी शादी हुई थी तो फेरे लिए या शपथ दिलाई थी, रितेश ने यूं किया रिप्लाई

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस बार रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा Genelia DSouza) पहुंचेंगे। शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जो खूब वायरल हो रहा है।

Oct 20, 2020 / 10:31 pm

Neha Gupta

Riteish Deshmukh and Genelia Dsouza in The Kapil Sharma Show

Riteish Deshmukh and Genelia Dsouza in The Kapil Sharma Show

नई दिल्ली | टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। कोरोना काल में सभी तरह की शूटिंग बंद होने से फैंस ने इस शो को बेहद मिस किया था। हालांकि अब कपिल शर्मा शो फिर से दर्शकों को गुदगुदा रहा है। इस बार शो में गेस्ट बनकर बॉलीवुड का मोस्ट अडॉरेबल कपल पहुंचने वाला है। हम बात कर रहे हैं रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा Genelia DSouza) की जो इस बार कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ खूब मस्ती करते हुए दिखाई देंगे। हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें रितेश शादी के सवाल पर ऐसा जवाब देते हैं कि सबकी हंसी निकल जाती है।

ट्विटर पर छाया Bahubali 2 का क्रेज, प्रभास के जन्मदिन पर मिलेगी गुड न्यूज

शपथ और फेरे को लेकर कपिल ने पूछा सवाल

कपिल शर्मा के शो का इस बार का प्रोमो वीडियो (Promo video) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। रितेश देशमुख जितने अच्छे एक्टर हैं उतना ही कमाल का उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी है। रितेश अपनी पत्नी जेनेलिया के साथ इस बार शो में पहुंचेंगे। शो का प्रोमो वीडियो देखने के बाद दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। वीडियो में कपिल जेनेलिया से सवाल पूछते हैं कि रितेश एक्टर तो हैं ही लेकिन पॉलिटिकल फैमिली से भी ताल्लुक रखते हैं तो शादी के वक्त आपने फेरे लिए थे या इन्होंने शपथ दिलवाई थी?

https://twitter.com/hashtag/TheKapilSharmaShow?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

रितेश ने बताया क्यों लिए फेरे?

कपिल का सवाल सुनकर जेनेलिया जवाब सुनकर मुस्कुराती हैं और जब तक वो कोई जवाब देती रितेश ने ही इसका मजेदार रिप्लाई कर दिया। रितेश ने कहा कि फेरे लिए थे, क्या होता है ना कि जब आप शपथ लेते हो तो वो पांच साल की सरकार होती है और 5 साल बाद बदल जाती है। ये सुनते ही जेनेलिया, कपिल और अर्चना पूरन सिंह जोर से हंसने लगते हैं। वाकई इस बार का शो बहुत जबरदस्त होने वाला है। लंबे समय बाद जेनेलिया और रितेश एक साथ टीवी के किसी मंच पर नजर आने वाले हैं।

Home / Entertainment / TV News / Kapil Sharma ने जेनेलिया से पूछा- जब आपकी शादी हुई थी तो फेरे लिए या शपथ दिलाई थी, रितेश ने यूं किया रिप्लाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो