script‘World Health Day’ पर कृति सेनन ने योगा करते हुए पोस्ट की तस्वीर,साथ में फैंस को दी हेल्थ टिप्स भी | On World Health day Actress Kriti Sanon Post Her Throwback Photo | Patrika News
बॉलीवुड

‘World Health Day’ पर कृति सेनन ने योगा करते हुए पोस्ट की तस्वीर,साथ में फैंस को दी हेल्थ टिप्स भी

वर्ल्ड हेल्थ डे पर कृति सेनन ( Kriti Sanon ) ने तस्वीर की शेयर
फोटो में योगा करती हुईं आई नज़र

Apr 07, 2020 / 01:03 pm

Shweta Dhobhal

'वर्ल्ड हेल्थ डे' पर कृति ने दिए हेल्थ टिप्स

‘वर्ल्ड हेल्थ डे’ पर कृति ने दिए हेल्थ टिप्स

नई दिल्ली। आज विश्व स्वास्थ्य दिवस ( World Health Day ) है। जाहिर सी बात है कि कोरोनावायरस ( Coronavirus ) के चलते इस साल इसे उतनी धूमधाम से नहीं माना पाएंगे जिस तरह हर बार मनाया जाता है। लेकिन इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ( Kriti Sanon ) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। ये उनकी पुरानी तस्वीर है। इस फोटो के जरिए कृति अपने तमाम फैंस को फिट रहने की टिप्स दे रही हैं।

 

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वो योगा करती हुईं दिखाई दे रही हैं। ब्लू कलर की आउटफिट में बैठी कृति पद्मा आसान करती हुई नज़र आ रही हैं। वर्ल्ड हेल्थ डे के मौके पर उन्होंने कैप्शन में लिखा है-‘अगर आप अपने शरीर का ध्यान रखेंगे तो वो भी आपका ध्यान रखेगा। अपने आलस को छोड़कर बैड से उठो। एक्सरसाइज करें,थोड़ा पैदल चलें,योगा करें, डांस करें जो मेरा फेवरेट है। कार्डियो या फिर कुछ भी करें। आपका दिन बेहद ही अच्छा जाएगा।’ उन्होंने पोस्ट में ये भी बताया कि ये उनकी थ्रोबैक यानी की पुरानी तस्वीर है।

बता दें बीते दिन ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ ( Muskurayega India ) गाना रिलीज़ हुआ था। इस गाने में अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) संग बॉलीवुड के कई स्टार्स भी दिखाई दिए। गाने का हिस्सा कृति सेनन भी बनी। ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ गाना बेहद ही खूबसूरत है। जिसे सुन लोगों की आंखे नम हो जाती है। इस गाने को कोरोनावायरस ( Coronavirus ) के खिलाफ जंग को जीतने को लिए बनाया गया है। लोगों को यकीन दिलाया है कि एकजुट होकर जल्द हम इस महामारी की जंग को जीत लेगें और पहले की ही तरह अपनी नॉर्मल जिंदगी जीएंगे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘World Health Day’ पर कृति सेनन ने योगा करते हुए पोस्ट की तस्वीर,साथ में फैंस को दी हेल्थ टिप्स भी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो