scriptDeepika Padukone के हमशक्ल की तस्वीर तेजी से हो रही है वायरल, तस्वीर देख लोग बोले- ‘दाढ़ी वाली दीपिका’ | Pakistani Actor Fahad Mustafa Face Look Like Deepika Padukone | Patrika News
बॉलीवुड

Deepika Padukone के हमशक्ल की तस्वीर तेजी से हो रही है वायरल, तस्वीर देख लोग बोले- ‘दाढ़ी वाली दीपिका’

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) अपने हमशक्ल को लेकर इन दिनों में चर्चा में
पाकिस्तानी एक्टर फहाद मुस्तफा ( Fahad Mustafa ) को बताया एक्ट्रेस का हमशक्ल
सोशल मीडिया पर हो रहे हैं फनी मीम्स वायरल

Mar 02, 2021 / 10:34 am

Shweta Dhobhal

Pakistani Actor Fahad Mustafa Face Look Like Deepika Padukone

Pakistani Actor Fahad Mustafa Face Look Like Deepika Padukone

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) अक्सर सुर्खियों में अपनी फिल्मों और अपनी खूबसूरती की वजह से रहती हैं। लेकिन इन दिनों दीपिका एक अलग ही वजह से सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं। दरअसल, दीपिका का एक हमशक्ल सामने आया है। लेकिन वह कोई लड़की नहीं बल्कि एक लड़का है। जी हां, पाकिस्तानी फिल्म एक्टर की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें एक्टर को देख सभी उन्हें दीपिका पादुकोण कहने लगे हैं।

यह भी पढ़ें

फैमिली के साथ वक्त बिताते हुए नज़र आए Sanjay Dutt, पत्नी और बच्चों संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर

https://twitter.com/M_FB1/status/1366157723897892867?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/its_Exorcist/status/1365947015205687297?ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल मीडिया पर जिस शख्स को दीपिका पादुकोण का हमशक्ल बताया जा रहा है। वह कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तानी एक्टर फहाद मुस्तफा ( Fahad Mustafa ) हैं। जिनका चेहरा काफी हद तक दीपिका से मिलता-जुलता रहता है। ऐसे में सोशल मीडिया पर दीपिका और फहाद की साथ में तेजी से कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। तस्वीर को देखने के बाद लोगों का कहना है कि ‘अगर फहाद के चेहरे से दाढ़ी को हटा दिया जाए तो वह बिल्कुल दीपिका जैसा ही लगेगा।’ वहीं एक यूजर ने फहाद की दीपिका से मिलते जुलते चेहरे वाली फोटो को पोस्ट करते हुए कहा है कि-‘प्लीज इसे हटा दो।’ इसे देखकर मैं और मेरी बेटियां डिस्टर्ब हो रही हैं।

 

Deepika Padukone

वैसे आपको बता दें ऐसा पहली बार नहीं है। जब दीपिका की किसी हमशक्ल की तस्वीर सामने आई हो। इससे पहले भी एक महिला की तस्वीर सामने आई थी। जिसका नाम अमला पॉल था। वह भी बिल्कुल दीपिका जैसी ही लगती है। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही पति रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) संग फिल्म ’83’ में नज़र आएंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / Deepika Padukone के हमशक्ल की तस्वीर तेजी से हो रही है वायरल, तस्वीर देख लोग बोले- ‘दाढ़ी वाली दीपिका’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो