scriptफैमिली के साथ वक्त बिताते हुए नज़र आए Sanjay Dutt, पत्नी और बच्चों संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर | Actor Sanjay Dutt Shared Picture With His Wife And Kids | Patrika News
बॉलीवुड

फैमिली के साथ वक्त बिताते हुए नज़र आए Sanjay Dutt, पत्नी और बच्चों संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर

संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) ने शेयर की परिवार संग लेटेस्ट फोटो
फैमिली संग समय बीता रहे हैं संजू बाबा
2 महीने में कैंसर की बीमारी पर पाई जीत

Mar 02, 2021 / 09:53 am

Shweta Dhobhal

Actor Sanjay Dutt Shared Picture With His Wife And Kids

Actor Sanjay Dutt Shared Picture With His Wife And Kids

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) अपने परिवार के कितने करीब हैं। यह बात तो सब जानते हैं। अक्सर उन्हें उनकी बीवी और बच्चों के साथ ही देखा गया है। वहीं जब से वह कैंसर जैसी भयानक बिमारी से ठीक हुए हैं। तभी से वह अक्सर अपनी फैमिली संग वक्त बीताते हुए नज़र आते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर संजू बाबा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ वक्त बीताते हुए दिखाई दे रहे हैं।
यह भी पढ़ें

लगातार ट्रोल हो रही Ankita Lokhande ने दिया सुशांत के फैंस को करारा जवाब, बोलीं- ‘नहीं जानते आप मेरी कहानी’

Sanjay Dutt
सोशल मीडिया पर एक्टर संजय दत्त ने अपनी फैमिली की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए संजू बाबा ने कैप्शन में लिखा है कि “हमेशा एक साथ!” कुछ समय पहले ही संजय और मान्यता दत्त (Manyata Dutt) ने अपनी शादी की 13वीं वेडिंग एनिवर्सरी धूमधाम से सेलिब्रेट की थी। बता दें मान्यता संजय दत्त की तीसरी पत्नी हैं।
यह भी पढ़ें

अली गोनी और जैस्मीन भसीन का रोमांटिक वीडियो आया सामने, कपल की देखी क्यूट केमिस्ट्री

Sanjay Dutt

आपको बता दें फिल्म सड़क की रिलीज़ से पहले संजय दत्त को पता चला था कि उन्हें कैंसर की बीमारी है। जिसके बाद उन्होंने अपना इलाज मुंबई में कराया और महज 2 महीने के अंदर ही उन्होंने बीमारी पर जीत हासिल कर ली। इस मुश्किल घड़ी में उनकी पत्नी मान्यता ने उन्हें बेहद सपोर्ट किया था।

Home / Entertainment / Bollywood / फैमिली के साथ वक्त बिताते हुए नज़र आए Sanjay Dutt, पत्नी और बच्चों संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो