scriptकार में हॉट डांस कर वायरल हुई पाक एक्ट्रेस ने अब किया आइटम सांग, लोगों ने कहा- अब तो शर्म करो | pakistani actress Neelum Muneer Receives Flak for Item Number | Patrika News
बॉलीवुड

कार में हॉट डांस कर वायरल हुई पाक एक्ट्रेस ने अब किया आइटम सांग, लोगों ने कहा- अब तो शर्म करो

नीलम मुनीर ने इस गाने को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा, ‘मैंने यह गाना इसलिए किया क्योंकि फिल्म …..

Oct 21, 2019 / 09:36 pm

Shaitan Prajapat

Neelum Muneer

Neelum Muneer

बॉलीवुड हो या पाकिस्तानी सिनेमा उद्योग, आइटम नंबर हमेशा से ही सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रहा है। पिछले दिनों बॉलीवुड की कैटरीना कैफ, कृति सेनन और पाकिस्तानी सिनेमा के मेहविश हयात जैसी अभिनेत्रियों ने आइटम नंबर किए हैं। अभिनेत्रियों को डांस के लिए खूब तारीफे मिली, वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया।
पाकिस्तानी मॉडल और अभिनेत्री नीलम मुनीर हाल ही में अपने एक आइटम नंबर को लेकर सुर्खियों में छाई हुए हैं। नीलम ने हाल ही में अपनी अपकमिंग पाकिस्तानी फिल्म ‘काफ कंगना’ में एक आइटम सॉन्ग किया है।

Neelum Muneer
नीलम मुनीर ने इस गाने को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा, ‘मैंने यह गाना इसलिए किया क्योंकि फिल्म आईएसपीआर के प्रोजेक्ट पर है। यह मेरी जिंदगी का पहला और अंतिम आइटम सांग है।’ इसके बाद यूजर्स ने एक्ट्रेस को आड़े हाथ ले लिया और खूब खरी खोटी सुनने लगे। एक यूजर ने लिखा, अब तो शर्म करो।
आपको बता दें कि नीलम मुनीर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। पहले एक्ट्रेस का एक डांस वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में एकट्रेस कार में मदहोश करने देने वाला कामुक डांस करती हुई नजर आई। इस डांस वीडियो के कारण भी उनकी जमकर आलोचना की गई।
https://twitter.com/OmerSalam_/status/1186016173395189765?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/neelammuneer?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
Neelum Muneer

Home / Entertainment / Bollywood / कार में हॉट डांस कर वायरल हुई पाक एक्ट्रेस ने अब किया आइटम सांग, लोगों ने कहा- अब तो शर्म करो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो