scriptPM मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शाहरुख खान और अक्षय कुमार ने किया ऐसा काम, देखते रह गए लोग, फोटो हुई वायरल | PM Modi Oath ceremony Shahrukh Khan and Akshay Kumar photo viral on internet fans shocked | Patrika News
बॉलीवुड

PM मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शाहरुख खान और अक्षय कुमार ने किया ऐसा काम, देखते रह गए लोग, फोटो हुई वायरल

दिल्ली में हुए शपथ ग्रहण समारोह में शाहरुख खान और अक्षय कुमार भी पहुंचे। वहां दोनों स्टार्स ने कुछ ऐसा काम किया, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

मुंबईJun 10, 2024 / 10:40 am

Gausiya Bano

pm modi oath ceremony

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में बॉलीवुड के किंग और खिलाड़ी

दिल्ली में रविवार को राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह हुआ। इस भव्य कार्यक्रम में तमाम जाने-माने चेहरों के बीच बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और खिलाड़ी अक्षय कुमार भी नजर आए। कार्यक्रम के दौरान दोनों एक-दूसरे से गर्मजोशी के साथ मिले। उनके मिलने के स्टाइल की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

शाहरुख और अक्षय की मुलाकात बनी चर्चा का विषय

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह स्थल पर शाहरुख खान रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनके बेटे अनंत अंबानी के साथ पहुंचे थे। शाहरुख के साथ उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी नजर आईं। जब शाहरुख अपनी जगह पर पहुंचे तो वहां अक्षय कुमार भी मौजूद थे। ऐसे में शाहरुख और अक्षय आगे बढ़कर एक-दूसरे से गर्मजोशी के साथ गले मिले। दोनों के गले मिलने की तस्वीर खूब चर्चा बटोर रही है और सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

यह भी पढ़ें

कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, फिल्म ‘Dostana 2’ से जुड़ी बताई बड़ी बात

जानें और कौन फिल्मी सितारे हुए शामिल

नई सरकार के इस शपथ ग्रहण के कार्यक्रम में शाहरुख और अक्षय के अलावा कई और फिल्मी सितारे भी नजर आए। इनमें रजनीकांत, अनुपम खेर, रवीना टंडन, विक्रांत मेसी और राजकुमार हिरानी जैसे सितारों के नाम शामिल हैं। इसके अलावा, पहली बार सांसद बनीं एक्ट्रेस कंगना रनौत भी नजर आईं। इस भव्य कार्यक्रम में बॉलीवुड और राजनीति के दिग्गजों की मौजूदगी ने इसे और खास बना दिया।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / PM मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शाहरुख खान और अक्षय कुमार ने किया ऐसा काम, देखते रह गए लोग, फोटो हुई वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो