scriptपुलिसवाले ने सिंगर से कहा: विदेशी वैश्या जैसी दिखती हो | Policeman comments on singer Vandana Vadera: Looks like foreigner prostitute | Patrika News
बॉलीवुड

पुलिसवाले ने सिंगर से कहा: विदेशी वैश्या जैसी दिखती हो

सिंगर वंदना वढेरा के साथ एक पुलिसकर्मी द्वारा दुर्व्यवहार करने का मामला सामने आया

Jan 07, 2016 / 12:34 pm

Rakesh Mishra

Singer Vandana Vadhera

Singer Vandana Vadhera

नई दिल्ली। सिंगर वंदना वढेरा के साथ एक पुलिसकर्मी द्वारा दुर्व्यवहार करने का मामला सामने आया है। सिंगर ने आरोप लगाया कि जब वे रात एक बजे घर लौट रही थीं, तो एक कांस्टेबल ने गाड़ी रोककर उनकी बेइज्जती करते हुआ कहा कि वो विदेशी वैश्या जैसी नजर आती हैं।

35 साल की सिंगर वंदना ने बताया कि वे एयरपोर्ट से रात एक बजे कैब से घर लौट रही थीं। इस दौरान चैक पोस्ट पर पुलिसकर्मी ने उनकी गाड़ी को रोका। पुलिसकर्मी ने ड्राइवर से सही ढंग से बात की, लेकिन जब मेरी तरफ देखा तो, मेरे रंगे हुए बाल और गोरा चेहरा देखकर मुझे विदेशी समझ लिया। फिर मुझसे लगातार सवाल किए गए, मेरा आईडी कार्ड मांगा गया।

सिंगर ने कहा, मैंने बताया कि मैं आरे में ही रहती हूं तो उनका जवाब था कि वहां कैसे लोग रहते हैं, वो जानते हैं। कांस्टेबल ने कहा कि आरे के रॉयल पाम्स में कई युवा रहते हैं और वे वैश्याओं की सेवाएं लेते रहते हैं। हालांकि जब मैंने कहा कि उन्हें एक महिला को रोककर पूछताछ करने का कह नहीं है तो फिर मुझे जाने दिया। आपको बता दें कि दिल्ली में आरे कॉलोनी के आस-पास जंगल है। वहीं दिल्ली में बढ़ती यौन प्रताडऩा की घटना के चलते पुलिस ने यहां चैक पोस्ट लगा रखा है।

Home / Entertainment / Bollywood / पुलिसवाले ने सिंगर से कहा: विदेशी वैश्या जैसी दिखती हो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो