script पूनम पांडे की मौत के दावों के बीच उनके बॉडीगार्ड का चौकाने वाला खुलासा, कही ये बात | Poonam Pandey death shocking revelation by her bodyguard | Patrika News

पूनम पांडे की मौत के दावों के बीच उनके बॉडीगार्ड का चौकाने वाला खुलासा, कही ये बात

locationमुंबईPublished: Feb 02, 2024 07:07:26 pm

Submitted by:

Suvesh Shukla

एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत के दावों के बीच उनके बॉडीगार्ड अमीन खान ने चौकाने वाली बात कही है। आइए जानते हैं क्या कुछ कहा उनके बॉडीगार्ड अमीन ने।

Poonam Pandey death shocking revelation by her bodyguard
एक्ट्रेस पूनम पांडे की अचानक हुई मौत ने उनके करीबियों को सदमे में डाल दिया है। उनकी मौत की खबर सुनकर उनके फैंस काफी दुखी है। एक्ट्रेस ने 32 साल की उम्र में दुनिया छोड़ दी। लेकिन उनकी मौत अब एक बड़ा सवाल बनते जा रही है। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि उनकी मौत सर्वाइकल कैंसर से 1 फरवरी की रात को ही हो गई। यह जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से उनके मैनेजर ने दी।

अभी तक शव का नहीं पता
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर और मॉडल पूनम पांडे की मौत के इतने देर बाद भी उनके शव का कोई पता नहीं चल सका है। ऐसे में कई तरह की अटकलें लगाई जा रहीं हैं। इसी बीच पूनम पांडे के बॉडीगार्ड का बयान भी सामने आया है। मीडिया से बातचीत में उनके बॉडीगार्ड ने पूनम की मौत पर दुख जताया और कहा कि उनके मौत की खबर उन्हें भी मीडिया से ही मिली है। उन्होंने कहा कि, "मुझे इस खबर पर बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा है। मैं उनकी बहन तक पहुंचने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन वो मुझे जवाब नहीं दे रही है। मुझे तो पूनम की मौत की खबर भी मीडिया के जरिए मिली थी।
हेल्थ के बारे में कुछ भी शेयर नहीं किया
पूनम के बॉडीगार्ड अमीन ने कहा कि वो 31 जनवरी को पूनम पांडे के साथ ही ही थे और उन्होंने फीनिक्स मिल में रोहित वर्मा के लिए एक फोटोशूट भी किया था। जब पूनम की हेल्थ से लेकर उनसे सवाल किए गए तो अमीन ने कहा कि वो हमेशा फिट रहती थी, उन्होंने अपने हेल्थ को लेकर मुझसे कुछ शेयर नहीं किया। उन्होंने आगे कहा कि ‘मुझे कभी भी ऐसा नहीं लगा कि वो बीमार हैं, उन्होंने शराब भी पीनी कम कर दी थी। बता दें कि हाल ही में वो पूनम के साथ गोवा भी गए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो