scriptबाथरूम वीडियो लीक करने से लेकर फैंस को आपत्तिजनक गिफ्ट देने तक, इस 5 कंट्रोवर्सी से विवादों में घिरी थी पूनम पांडे | Poonam pandey died due to Cervical cancer five controversies of poonam pandey | Patrika News
बॉलीवुड

बाथरूम वीडियो लीक करने से लेकर फैंस को आपत्तिजनक गिफ्ट देने तक, इस 5 कंट्रोवर्सी से विवादों में घिरी थी पूनम पांडे

पूनम पांडे की ऑफिशियल इंस्टाग्राम आईडी से उनके डेथ होने का दावा किया जा रहा है। इस बात से उनके फैंस काफी दुखी है। अपने बयानों और तस्वीरों से सुर्ख़ियों में रहने वाली पूनम पांडेय की ये हैं 5 कंट्रोवर्सी:

Feb 02, 2024 / 12:49 pm

Prateek Pandey

poonam_pandey_death_news_1.jpg
विवादों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली पूनम पांडे की मौत होने का दावा किया जा रहा है। पूनम पांडे आज से लगभग 10 साल पहले अपने एक बयान को लेकर चर्चा में आई थीं और उसके बाद वो लगातार इंटरनेट सनसनी बनी रहीं। आइये आपको बताते हैं पूनम पांडे से जुडी 5 कंट्रोवर्सियां।
बाथरूम सीक्रेट डांस यूट्यूब पर किया था रिलीज
पूनम ने एक बार अपना बाथरूम सीक्रेट डांस यूट्यूब पर रिलीज किया था। उनका यह वीडियो काफी अश्लील था। इसमें वह बाथरूम में डांस कर रही थीं। जिसे बाद में यूट्यूब ने विवादों को देखते हुए ब्लॉक कर दिया था। पूनम पांडे ने अपनी एक शॉर्ट फिल्म ‘नशा’ बनाई थी। उस समय भी वो विवादों में घिर गई थीं। रिलीज से पहले उनका लवमेकिंग और हॉट सीन यूट्यूब पर जमकर वायरल हुआ था।

एप को लेकर विवाद
अपनी बोल्ड तस्वीरों, फोटो और बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली पूनम पांडे ने दो साल पहले एक अपना ऐप लॉन्च किया था। ऐप में उन्होंने ऐसी तस्वीरें और वीडियो डाले कि गूगल ने उसे आपत्तिजनक मान लिया था। इसके चलते गूगल ने पूनम का ऐप बैन कर दिया।

सनी लियोन से तुलना किए जाने पर भड़की थीं पूनम
सनी लियोन से तुलना किए जाने पर पूनम पांडे ने कहा था ‘मैं इससे थक गई हूं। मुझे नहीं पता लोग मेरी तुलना सनी से क्यों करते हैं। मैं यहां अभिनय करने आई हूं और आप मुझे अभिनय करते देखेंगे। मैं वयस्क फिल्मों की अभिनेत्री नहीं हूं।’
फैंस को दिया था ये तोहफे
क्रिसमस की तरह पूनम हर बार वैलेंटाइन डे पर भी अपने फैंस को गिफ्ट देती थीं। पूनम ने एक बार कॉन्टेस्ट किया था जिसमें जो भी उनके लिए वैलेंटाइन डे पर सबसे ज्यादा रोमांटिक मैसेज लिखेगा उसे फिल्म ‘नशा’ में पहनी पूनम की बिकिनी प्राइज में मिलेगी।
योग को लेकर हुई थी भयंकर कंट्रोवर्सी
योग को लेकर भी पूनम ने अपने फैंस को शानदार तोहफा दिया था। उन्होंने योग का एक वीडियो जारी किया था जिसमें वह योग करती नजर आ रही हैं। इन योग वीडियोज ने पूनम पांडेय को अगल विवाद में खड़ा कर दिया था।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / बाथरूम वीडियो लीक करने से लेकर फैंस को आपत्तिजनक गिफ्ट देने तक, इस 5 कंट्रोवर्सी से विवादों में घिरी थी पूनम पांडे

ट्रेंडिंग वीडियो