scriptप्रभास अपनी लेडीलव के साथ मालदीव में कर रहें हैं सगाई की तैयारी, जल्द करेंगे शादी | Prabhas and Kriti Sanon Engaged in Maldives Love controversy and intimacy Seen Anounce Marriage Date in Valentine Week 2023 | Patrika News
बॉलीवुड

प्रभास अपनी लेडीलव के साथ मालदीव में कर रहें हैं सगाई की तैयारी, जल्द करेंगे शादी

Prabhas and Kriti Sanon Engaged: ‘सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी’ के बाद अब जल्द ही बाहुबली फेम एक्टर प्रभास भी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अपनी लेडीलव के साथ मालदीव में इंटीमेट होते दिखे प्रभास, जल्द करेंगे शादी का ऐलान। साथ ही मालदीव से आई सगाई की खबर।

नई दिल्लीFeb 08, 2023 / 01:52 pm

Anju Chaudhary Bajpai

prabas.jpg

Prabhas and Kriti Sanon Engaged

Kriti Sanon and Prabhas Engagement: साउथ सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपने लव अफेयर (kriti sanon and prabhas relationship) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। खबर है कि ‘सिद्धार्थ-कियारा’ (kiara advani and sidharth malhotra wedding) के बाद अब प्रभास भी अपनी लेडी लव कृति सेनन के साथ जल्द ही सात फेरे लेंगे। दोनों को हाल ही में मालदीव में एक-दूसरे के साथ इंटीमेट होते देखा गया। मालदीव में इन दिनों एक-दूजे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे ‘कृति सेनन-प्रभास’ की फोटोज खूब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। प्यार के साथ मालदीव में इंटीमेट होते दिखे प्रभास ने ऑफिशियली अभी शादी की कोई अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन लेडीलव से जल्द ही शादी की खबरों को झुठलाया भी नहीं जा सकता। क्योंकि बॉलीवुड में चट प्यार और फट शादी होती है। जैसे की ‘आलिया भट्ट-रणबीर कपूर’, ‘कैटरीना कैफ-विक्की कौशल’, ‘केएल राहुल-अथिया शेट्टी’, ‘कियारा-सिद्धार्थ’ (Sidharth Malhotra and Kiara Advani Wedding)। इन सभी बी-टाउन सेलेब्स की शादी अचानक ही हुई। इस बीच ‘कृति सेनन-प्रभास’ की शादी (kriti sanon marriage) की अचानक से खबर आना कोई आश्चर्य की बात नहीं है।

मालदीव में करेंगे सगाई


सूत्रों की मानें तो पैन इंडिया स्टार ‘प्रभास-कृति सेनन’ (prabhas and kriti sanon) जल्द ही सगाई करेंगे। खबर को यह भी है कि दोनों मालदीव में इसी वजह से गए है ताकि वहां पर सगाई करें और इंगेजमेंट (kriti sanon engagement) के बाद अपनी शादी का ऐलान करें। निर्देशक ओम रावत (Om Rawat) की फिल्म आदीपुरुष के दौरान ही कृति सेनन और प्रभास को एक-दूजे के काफी क्लोज आए। अब दोनों मालदीव में इंगेजनमेंट करेंगे (prabhas and kriti sanon engaged) और उसके बाद शादी का ऐलान करेंगे।

फरवरी में करेंगे शादी

सूत्रों की मानें तो कृति सेनन प्रभास प्यार के महीने यानी की फरवरी (Valentine Week) में ही शादी कर सकते हैं। यही वजह है कि दोनों मालदीव गए हैं ताकि वहां पर सगाई करें। इसके बाद दोनों 2023 फरवरी में वैलेंटाइन डे (Valentine Day) यानी की प्यार (valentine week 2023) के दिन शादी के बंधन में बंध सकते हैं। ‘कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा’ (Kiara Advani Marriage) के बाद अब कृति सेनन-प्रभास 14 फरवरी को शादी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें

सुर्ख लाल जोड़े में नजर आईं कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ का लुक भी दिखा किलर



prabhaskriti2.jpg

(prabhas movies) 2019 में आई फिल्म ‘साहो’ (Saaho movie) और 2022 में फिल्म ‘राधेश्याम’ (Radhe Shyam movie) बुरी तरह से बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप हुई थी। फिल्म को 100 करोड़ तक का नुक्सान झेलना पड़ा था। इन दोनों फिल्मों के फ्लॉप के बावजूद भी प्रभास का क्रेज फैंस के बीच बना हुआ है। फिल्म ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ (Bahubali: The Beginning) और (Baahubali 2: The Conclusion) से जो एक्टिंग की छाप प्रभास ने फैंस के दिलों पर छोड़ी है उसे शायद ही कोई मिटा पाए। प्रभास की फिल्में फैंस के लिए फूल ट्रीट होती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास (Prabhas) अब जल्द ही फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Aadipurush) में अपनी लेडी लव कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ नजर आएंगे। खास बात तो यह है कि इस फिल्म में प्रभास भगवान पुरुषोत्तम राम का किरदार निभाएंगी जबकि कृति सेनन इस फिल्म में माता सीता ने रोल में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें

सिद्धार्थ की हुईं कियारा, सात वचन के साथ पूरे हुए फेरे, जश्न में डूबा सूर्यगढ़ पैलेस



prabhaskriti1.jpg

Home / Entertainment / Bollywood / प्रभास अपनी लेडीलव के साथ मालदीव में कर रहें हैं सगाई की तैयारी, जल्द करेंगे शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो