scriptSidharth-Kiara Wedding : सिद्धार्थ की हुईं कियारा, सात वचन के साथ पूरे हुए फेरे, जश्न में डूबा सूर्यगढ़ पैलेस | Sidharth Malhotra and Kiara Advani Wedding photos viral | Patrika News
बॉलीवुड

Sidharth-Kiara Wedding : सिद्धार्थ की हुईं कियारा, सात वचन के साथ पूरे हुए फेरे, जश्न में डूबा सूर्यगढ़ पैलेस

Sidharth Malhotra and Kiara Advani Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी आज यानी की 7 फरवरी के दिन शाम 4 बजे हुई। हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी। सात फेरों के सात वचन के बाद रोमांटिक तरीके से हुई सिद्धार्थ-कियारा की शादी। शादी के चंद घंटो बाद कियारा ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर की शादी की तस्वीरें।

Feb 08, 2023 / 01:48 am

Anju Chaudhary Bajpai

sidkiara.jpg

Sidharth Malhotra and Kiara Advani Wedding Photo

Sidharth Malhotra and Kiara Advani Married : वैलेंटाइन वीक का पहला दिन ‘सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी’ के लिए जिंदगी का सबसे खास दिन बन चुका है। सभी परिवार, रिश्तेदार और फ्रेंड्स के सामने ‘कियारा-सिद्धार्थ’ ने सात फेरे-सात वचन लेकर दो से एक हो गए हैं। लव बर्ड्स ‘कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा’ डेटिंग के बाद शादी अंदाज में शादी के बंधन में बंधे। शादी के तुरंत कुछ घंटो बाद ही कियारा आडवाणी ने अपने सोशल मीडिया साइट पर शादी की खास तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस और सेलेब्स लगातार नए शादीशुदा जोड़े को बधाई दे रहें हैं। दोनों की ग्रैंड वेडिंग में बॉलीवुड सेलिब्रिटिज से लेकर टॉलीवुड स्टार, राजनेता और क्रिकेटर्स भी शामिल हुए। बॉलीवुड से करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, जूही चावला, सोनाक्षी सिन्हा, फिल्म प्रोड्यूसर आरती शेट्टी, पूजा शेट्टी, मलाइका अरोड़ा, फिल्म डायरेक्टर शकुन बत्रा के अलावा कियारा की बचपन की फ्रेंड और मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अपने पति आनंद पीरामल संग शामिल हुईं। कई दिग्गज हस्तियों के बीच ‘सिद्धार्थ-कियारा की शादी’ हुई। फैंस भी सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा की तस्वीरों पर जमकर विशेस दे रहें हैं।
sidkiara3.jpg

सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी
सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी लगाए हाथों में कियारा बेहद ही खूबसूरत दिखीं। मंडप पर सात फेरों के बाद दोनों के एक-दूजे को किस किया और हाथ जोड़कर एक-जूसरे का सम्मान किया। बड़ों के आर्शीवाद के साथ सात फेरे लेकर दुल्हन-दूल्हा बने ‘सिद्धार्थ-कियाया’। वहां पर मौजूद सभी ने नए शादीशुदा जोड़े को आर्शिवाद दिया। रॉयल वेडिंग के लिए जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस भी दुल्हन की तरह सजा दिखा। शाही महल में सिद्धार्थ और कियारा शादी करके अपने नए जीवन की नई शुरूवात कर चुके हैं।

दूल्हे की ग्रैंड एंट्री
जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की धूम साफ सुनी जा सकती है। शादी में दूल्हे सिद्धार्थ मल्होत्रा की एंट्री हुई। बता दें कि सिद्धार्थ की ग्रैंड एंट्री सॉन्ग ‘साजन जी घर आए’ गाने से हुई। इसके अलावा उनकी फिल्म ‘बार बार देखो’ के फेमस सॉन्ग ‘काला चश्मा’ पर भी जमकर थिरके सभी घरवाले। ठीक दो बजे सिद्धार्थ की बारात राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में पहुंच चुकी थी। इसके बाद शादी से पहले सभी रस्मों को निभाया गाया और फिर ठीक 4 बजे फेरे हुए। कियारा-सिद्धार्थ ने पति-पत्नी के रूप में एक दूजे का साथ निभाने की कस्में खाईं।

यह भी पढ़ें

13वें दिन फेल हुई पठान, कमाई के मामले में लगा झटका, 1000 करोड़ कमाने में लगेगी देर



sidkiara1.jpg

सात फेरों के साथ संपन्न हुई कियारा-सिद्धार्थ की शादी। पूरे परिवार, रिश्तेदार और फ्रेंड्स के सामने आज यानी की 7 फरवरी को एक-दूजे के हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी। फैंस को भी सिद्धार्थ और कियारा की शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार था, जोकि अब थम गया है। हर जगह सोशल मीडिया पर आज केवल सिद्धार्थ-कियारा की शादी के चर्चे ही हो रहे है। अब फाइनली 4 बजे दोनों ने फेरे लेकर सात जन्म तक साथ निभाने का वादा कर लिया है। पिंक कलर के लहंगे में कियारा गॉर्जियस दिखीं और लाइट गोल्डन शेरवानी में दूल्हे राजा सिद्धार्थ बेगद ही हैंडमस दिखे।

यह भी पढ़ें

सुर्ख लाल जोड़े में नजर आईं कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ का लुक भी दिखा किलर



sidkiara2.jpg
sidkiarawd2.jpg
sidkiarawd4.jpg
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1623050484327251972?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / Sidharth-Kiara Wedding : सिद्धार्थ की हुईं कियारा, सात वचन के साथ पूरे हुए फेरे, जश्न में डूबा सूर्यगढ़ पैलेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो