scriptभगवा पहनकर बलात्कारियों… Deepika Padukone के समर्थन में ये क्या बोल गए अभिनेता? | Prakash Raj Furious At Being Opposed To Deepika Padukone | Patrika News
बॉलीवुड

भगवा पहनकर बलात्कारियों… Deepika Padukone के समर्थन में ये क्या बोल गए अभिनेता?

Besharam Rang Song Controversy: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का नया गान ‘बेशरम रंग’ (Besharam Rang) को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच एक्ट्रेस के भगवा बिकिनी पर भी सवाल खड़े हो गए हैं। ऐसे में अब बॉलीवुड एक्टर ने एक्ट्रेस का सपोर्ट करते हुए एक बड़ा बयान दे दिया है।

Dec 16, 2022 / 01:23 pm

Vandana Saini

Besharam Rang Song Controversy

Besharam Rang Song Controversy

Besharam Rang Song Controversy: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) अगले साल 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अलावा जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आने वाले हैं। ऐसे में जैसे-जैसे साल खत्म होने को है और अगला साल आने को है वैसे ही सोशल मीडिया पर भी फिल्म की बायकॉट को लेकर ट्रेंज (Pathaan Boycott) की भी शुरूआत हो चुकी है। इसी बीच फिल्म का एक गाना ‘बेशरम रंग’ (Besharam Rang) भी हाल में रिलीज हुआ है, जिसको लेकर विवाद और बढ़ गया है। जहां गाने को पसंद भी किया जा रहा है वहीं गाने का काफी विरोध भी किया जा रहा है।

https://twitter.com/hashtag/Besharam?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस गाने को दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान पर फिलमाया गया है, जिसमें दीपिका बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। साथ ही गाने के आखिर में एक्ट्रेस ऑरेंड कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। लोगों का कहना है कि ये भगवा रंग का अपमान है और साथ ही इसके लिए दीपिका को भी काफी ट्रोल किया जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मों के एक्टर प्रकाश राज ने एक्ट्रेस का समर्थन किया है।

प्रकाश राज ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘घृणित। कब तक हम इन्हें बर्दाश्त चाहिए।कलर ब्लाइंड’। साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘बेशर्म, ये तो ठीक है जब भगवा कपड़े पहने हुआ शख्स रेपिस्ट को हार पहनाता है। हेट स्पीच देता है। ब्रोकर विधायक, भगवा पहनने वाले स्वामी जी बच्चियों का रेप करते हैं तो ये ठीक है, लेकिन फिल्म में ड्रेस नहीं? बस पूछ रहा हूं। घृणित….कब तक हम ऐसी चीजों को बर्दाश्त करते रहेंगे’।

यह भी पढ़ें

‘पठान’ के गाने पर हुए विवाद के बाद Shah Rukh Khan बोले – मुझे कोई आपत्ति…

https://youtu.be/c1B_EFw2XRo

एक्टर के ये दोनों ट्वीट्स काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिन पर यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। जहां कुछ एक्टर की बातों का समर्थन कर रहे हैं तो, कुछ उनके विपक्ष में भी बात कर रहे हैं। वहीं प्रकाश राज ने ये सभी बातें मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) पर वार करते हुए की। दरअसल, हाल में बीजेपी नेता ने फिल्म और गाने को लेकर हाल में एक बयान जारी किया था, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

उन्होंने कहा कि ‘फिल्म पठान के गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के कपड़े बेहद आपत्तिजनक हैं’। नरोत्तम मिश्रा ने आगे बात करते हुए मीडिया से कहा कि ‘फिल्म पठान के गाने ‘बेशर्म रंग’ में इस्तेमाल की गई अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की वेशभूषा शुरुआती तौर पर देखने में बेहद आपत्तिजनक लगती है। साफ दिख रहा है कि ये गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है’।

यह भी पढ़ें

क्या ‘Drishyam 2’ से टक्कर ले पाएगी ‘Avatar 2’? कैसे होगा पहला दिन का कलेक्शन

https://youtu.be/huxhqphtDrM

Home / Entertainment / Bollywood / भगवा पहनकर बलात्कारियों… Deepika Padukone के समर्थन में ये क्या बोल गए अभिनेता?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो