scriptक्या ‘Drishyam 2’ से टक्कर ले पाएगी ‘Avatar 2’? कैसे होगा पहला दिन का कलेक्शन | Avatar The Way of Water Opening Box Office Collection Prediction | Patrika News
हॉलीवुड

क्या ‘Drishyam 2’ से टक्कर ले पाएगी ‘Avatar 2’? कैसे होगा पहला दिन का कलेक्शन

Avatar 2 Box Office Collection: 13 साल के लंबे इतंजार के बाद आज हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘अवतार 2’ (Avatar: The Way of Water) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। ऐसे में क्या ये फिल्म 4 हफ्तों से बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जामाए बैठी फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) को दक्कर दे पाएगी। चलिए जानते हैं जवाब।

Dec 16, 2022 / 10:34 am

Vandana Saini

Avatar The Way of Water Opening Box Office Collection Prediction

Avatar The Way of Water Opening Box Office Collection Prediction

Avatar 2 Box Office Collection: हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘अवतार 2’ (Avatar: The Way of Water) रिलीज हो चुकी है। दर्शक इस फिल्म का इंतजार 13 साल से कर रहे थे। इस फिल्म का पहला पार्ट ‘अवतार’ (Avatar) 13 साल पहले 18 दिसंबर, 2009 में रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचाई थी। साथ ही ताबड़तोड़ कमाई भी की। वहीं अब लंबे समय के इंतजार के बाद अब फिल्म का दूसरा सीक्वल रिलीज हो चुका है, जो आज रिलीज हो चुका है। ऐसे में लोगों की फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें लगाए हुए हैं। माना जा रहा है कि फिल्म रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर सकती है और 4 हफ्तो से बॉक्स ऑफिस पर टीकी अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2 Box Goffice Collection) को दक्कर दे सकती है।

https://twitter.com/hashtag/Xclusiv?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्म की हुई अडवांस बुकिंग

भारत के सिनेमाप्रेमी भी काफी लंबे समय से इस फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ (Avatar: The Way of Water) के रिलीज होने का वेट कर रहे थे। इतना ही नहीं इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़ें भी काफी चौंका वाले रहे। फिल्म की एडवांस बुकिंग के गुरुवार शाम तक के मिले आंकड़ों के मुताबिक फिल्म की अब तक करीब 17 करोड़ रुपये की टिकटें अलग अलग भाषाओं और अलग अलग वर्जन की देश भर में बिक चुकी हैं।

‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ का कलेक्शन

वहीं अगर ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ (Avatar 2 Box Office Collection) ने ओपनिंग डे के कलेक्शन की बात करें तो, अब तक के सामने आ रहे आकंडों के मुताबिक फिल्म ने रिलीज होते ही कमाल कर दिया है। सामने आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन केवल भारत में करीब 40 करोड़ का कलेक्शन किया है। हालांकि, ये अभी ट्रेंड और प्रिडिक्शन के आंकड़े हैं, जबकि कुछ ही देर बाद आधिकारिक नंबर भी सामने आ जाएंगे।

यह भी पढ़ें

इन स्टार्स ने एक्टिंग के साथ-साथ अपने अच्छे स्वभाव से जीता फैंस का दिल, करते दिखें लोगों की मदद

https://twitter.com/hashtag/Avatar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पहले ही दिन फिल्म ने दिखाया कमाल

वहीं सामने आ रही एक और रिपोर्ट की बात करें तो, 15 ओवरसीज मार्केट्स में फिल्म ने 15.8 मिलियन यूएस डॉलर का कलेक्शन किया है। बता दें कि इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2009 में रिलीज हुआ था, जिसका निर्देशक जेम्स कैमरून अपने कमाल के निर्देशन और वक्त के आगे की तकनीक इस्तेमाल के लिए जाने जाते हैं, जो बखूबी इस फिल्म में देखा जा सकता है।

‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ का बजट

बता दें कि ‘अवतार 2’ (Avatar 2 Budget) का बजट 250 मिलियन डॉलर्स (2000 करोड़ रुपए) बताया जा रहा है। यानी ये एक बेहद महंगी फिल्म है और हिट होने के लिए काफी ज्यादा कमाई करनी होगी। इस फिल्म को कई भाषाओं के साथ-साथ 3डी में रिलीज किया गया है, जो इसके परफॉर्मेंस को और ज्यादा धांसू बना देते हैं। साथ ही फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

यह भी पढ़ें

किलर अदाओं से फैंस के दिलों पर कहर बरपा रहीं Kriti Sanon का देखें बोल्ड अवतार



//?feature=oembed

Home / Entertainment / Hollywood News / क्या ‘Drishyam 2’ से टक्कर ले पाएगी ‘Avatar 2’? कैसे होगा पहला दिन का कलेक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो