scriptप्रेम चोपड़ा ने ऋतिक, शाहरुख और आमिर के विलेन बनने पर दिया ये बयान, बोले- ‘दर्शकों को सब… | Prem Chopra on Shahrukh khan Aamir khan Hrithik Roshan Villain Role said they are good job | Patrika News
बॉलीवुड

प्रेम चोपड़ा ने ऋतिक, शाहरुख और आमिर के विलेन बनने पर दिया ये बयान, बोले- ‘दर्शकों को सब…

Prem Chopra News: बॉलीवुड के फेमस विलेन रहे प्रेम चोपड़ा ने इस समय विलेन की भूमिका निभा रहे शाहरुख खान से लेकर आमिर खान तक सबके बारे में कई बाते बोली हैं।

जम्मूMar 19, 2024 / 12:20 pm

Priyanka Dagar

prem_chopra_on_shahrukh_khan_aamir_khan_hrithik_roshan_villain_role_said_they_are_good_job.jpg

प्रेम चोपड़ा ने शाहरुख खान से लेकर आमिर खान तक फिल्मों में बने विलेन पर बात की

Prem Chopra News: फिल्म इंडस्ट्री में इस समय हीरों की भूमिका निभाने वाले एक्टर विलेन बनते जा रहे हैं। ऐसे में खलनायरक रहे प्रेम चोपड़ा ने इन दिनों फिल्मों में विलेन बनकर छाए शाहरुख खान, आमिर खान और ऋतिक रोशन पर बड़ी बात कही है।
प्रेम चोपड़ा 70 के दशक के मशहूर खलनायक माने जाते थे उनके रोल एक पूरी फिल्म को ब्लॉकबस्टर साबित कर देते थे। ऐसे में अब प्रेम चोपड़ा ने आज के समय के विलेन पर बड़ी बात कही हैं उन्होंने कहा- आज के हीरों अब विलेन की भूमिका भी शानदार निभा रहे हैं। दर्शक उन्हें पसंद करते हैं। रोमांस से बाहर आकर ये सितारें अब अपने करियर को नया मोड़ दे रहे हैं। जो वाकई अच्छी बात है।
यह भी पढ़ें

दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह ने लिया शॉकिंग फैसला, प्रेग्नेंसी को लेकर कपल ने उठाया ये बड़ा कदम

प्रेम चोपड़ा ने आगे कहा- शाहरुख खान ने ‘बाजीगर’ और ‘डर’ जैसी फिल्मों में शानदार विलेन की भूमिका निभाई थी वहीं, आमिर खान ने ‘धूम 3’ में एक खलनायक की दोहरी भूमिका निभाई थी। साथ ही ‘धूम 2’ में ऋतिक के ग्रे शेड वाले कैरेक्टर को शानदार तरीके से निभाया। उन्होंने फिल्म एनिमल के बारे में कहा कि उस फिल्म में जो दिखाया गया है उसे हम पहले के जमाने में सही से नहीं दिखा पाते थे। अब हमारे पास्ट का कैसा असर होता है वह उस फिल्म में बखूबी दिखाया गया है।

Home / Entertainment / Bollywood / प्रेम चोपड़ा ने ऋतिक, शाहरुख और आमिर के विलेन बनने पर दिया ये बयान, बोले- ‘दर्शकों को सब…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो