scriptPriyanka Chopra ने किया खुलासा- शादी से पहले ही बनना चाहती थी ‘मां’, मम्मी मान जाती तो शादी से पहले होती बच्ची | priyanka chopra was about to adopt baby girl mother madhumalti refused | Patrika News
बॉलीवुड

Priyanka Chopra ने किया खुलासा- शादी से पहले ही बनना चाहती थी ‘मां’, मम्मी मान जाती तो शादी से पहले होती बच्ची

प्रियंका चोपड़ा ने शादी से पहले ही मां बनना चाहती थी। इन बात का खुलासा खुद प्रियंका चोपड़ा ने अपने किताब में किया है।अगर ऐसा होता तो वह एक सिंगल मदर बन जातीं। इस बात का खुलासा खुद प्रियंका चोपड़ा ने अपने किताब के जरिए की हैं।

Apr 27, 2022 / 08:04 am

Manisha Verma

priyanka chopra was about to adopt baby girl mother madhumalti refused

priyanka chopra was about to adopt baby girl mother madhumalti refused

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हाल ही में मां बनी हैं। इस बात की जानकारी खुद प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी। इन दिनों वह अपने मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का नाम ‘मालती मैरी चोपड़ा जोनस’ (Malti Marie Chopra Jonas) रखा है, जो उनकी मां के नाम पर रखा गया हैं।
प्रियंका चोपड़ा का अपनी मां से खास लगाव हैं। वह अपनी मां के बेहद करीब हैं। प्रियंका चोपड़ा की मां का नाम मधुमालती चोपड़ा हैं। बता दे कि प्रियंका चोपड़ा सरोगेसी के जरिए मां बन पाई हैं और इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने अचानक से सोशल मीडिया अकाउंट पर देकर अपने फैंस को परेशान कर दिया था। लेकिन फैंस उनकी इस गुज न्यूज सुनने के बाद से ही प्रियंका चोपड़ा की बेटी की एक झलक देखना चाहते हैं।
हाल ही में एक बड़ा खुलासा हुआ हैं। यह खुलासा खुद प्रियका चौपड़ा ने किया हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि शादी से पहले वो बच्चा गोद लेना चाहती थीं। इस सिलसिले में एक बार उन्होंने अपनी मां मधुमालती से बात भी की लेकिन उनकी तरफ से कोई पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं मिला। एक्ट्रेस की मां ने उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया था।
यह भी पढ़ें

क्या आप जानते हैं KGF में ‘रॉकी भाई’ को आवाज देने वाला शख्स कौन था

आपको बता दे कि जब प्रियंका चोपड़ा के भाई सिड का जन्म हुआ था। उस समय जब वह अस्पताल में डिलिवरी के बाद घर आ रही थी तो तभी उन्होंने एक बच्चे के रोने की आवाज सुनी। बाद में पता चला कि बच्ची को किसी ने छोड़ दिया है। बता दे कि प्रियंका चोपड़ा उस बच्चे को अपने साथ घऱ ले जाना चाहती थी। लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाई।क्योकि उनकी मां ने ऐसा करने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि हम ऐसा नहीं कर सकते. मां ने फिर बच्ची को ऐसे कपल को दे दिया जिनका कोई बच्चा नहीं था.

Home / Entertainment / Bollywood / Priyanka Chopra ने किया खुलासा- शादी से पहले ही बनना चाहती थी ‘मां’, मम्मी मान जाती तो शादी से पहले होती बच्ची

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो