scriptशाहरुख, सलमान और रणबीर को किया नजर अंदाज, पब्लिक ने इस एक्टर के लिए मांगा नेशनल अवॉर्ड | Public asked for National Award for actor Vikrant Massey film 12th Fai | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरुख, सलमान और रणबीर को किया नजर अंदाज, पब्लिक ने इस एक्टर के लिए मांगा नेशनल अवॉर्ड

Vikrant Massey 12th Fail: 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई विक्रांत मैसी की फिल्म ‘12th Fail’ अभी भी चर्चा में है।

Dec 06, 2023 / 09:15 am

Adarsh Shivam

public_asked_for_national_award_for_actor_vikrant_massey_film_12th_fail.jpg

फिल्म को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स

Vikrant Massey 12th Fail: किसी फिल्म का एक किरदार आपको इतना अच्छा लग जाता है कि आप उसकी तारीफ और उस एक्टर से मिलने की इक्षा रखते हैं। क्योंकि आप उस फिल्म की कहानी से खुद को रिलेट करने लगते हैं। एक्टर विक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं फेल हाल ही में रिलीज हुई थी, जिसे देखने के बाद लाखों लड़कों ने इससे खुद को जोड़ा और एक्टर की तारीफें की। अब आलम ये है कि लोगों ने विक्रांत मैसी के अभिनय से खुश होकर उन्हें नेशनल अवॉर्ड तक देने की मांग कर दी है।

फिल्म ने की जबरदस्त कमाई
फिल्म ‘12वीं फेल’ का टीजर 10 अगस्त 2023 को और ट्रेलर 3 अक्टूबर 2023 को रिलीज किया गया था। वहीं फिल्म 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। उसी समय थियेटर्स में सलमान खान की ‘टाइगर 3’ की एंट्री होने वाली थी, फिर भी धीमी रफ्तार से बढ़ते हुए ‘12वीं फेल’ ने धमाकेदार कमाई कर डाली। 20 करोड़ में बनी फिल्म की जबरदस्त कहानी को इतना पसंद किया गया कि 12वीं फेल ने देखते ही देखते कमाई में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है।


रीयल लोकेशन पर शूट हुई फिल्म
हिंदी में सफलता के बाद, निर्माताओं ने फिल्म को तमिल और तेलुगु भाषाओं में डब किया और 3 नवंबर 2023 वहां के थियेटरों में रिलीज किया। फिल्म की शूटिंग रीयल लोकेशन पर हुई। दिल्ली के मुखर्जी नगर को सिविल सर्विसेज की तैयारी का हब माना जाता है और यही पर इसे शूट किया गया। फिल्म में विक्रांत की एक्टिंग काबिले तारीफ है। जिस वजह से लोगों ने शाहरुख-रणबीर-सलमान को नहीं बल्कि विक्रांत को नेशनल अवॉर्ड देने की रिक्वेस्ट सोशल मीडिया पर की है।

पहले भी दमदार रोल निभा चुके हैं विक्रांत
विक्रांत मैसी अबतक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। शुरुआत सपोर्टिंग किरदारों से हुई और आज वो लीड रोल प्ले कर रहे हैं। ‘12वी फेल’ से पहले वो ‘हसीन दिलरूबा’, ‘गैस लाइट’, ‘फोरेंसिक’, ‘लव होस्टल’, ‘छपाक’, ‘गिन्नी वेड्स सनी’, ‘14 फेरे’ में नजर आ चुके हैं। उन्होंने एक्टिंग की शुरुआत टीवी से की थी। वो बालिका वधू जैसे टॉप टीवी शो में अहम किरदार निभा चुके हैं। लेकिन फिर उन्होंने फिल्मों का रुख किया और उनकी करियर की गाड़ी चल निकली। एक के बाद एक वो अलग अलग तरह के किरदार निभाकर दर्शकों को इम्प्रेस करते दिख रहे हैं। जिस वजह से फैंस भी उनके लिए क्रेजी हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / शाहरुख, सलमान और रणबीर को किया नजर अंदाज, पब्लिक ने इस एक्टर के लिए मांगा नेशनल अवॉर्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो