‘सुस्वागतम खुशामदीद’ की तैयारी में जुटे Pulkit Samrat के हाथ में हैं 3 फिल्में

By: पवन राणा
| Published: 25 Nov 2020, 11:24 PM IST
‘सुस्वागतम खुशामदीद’ की तैयारी में जुटे Pulkit Samrat के हाथ में हैं 3 फिल्में
‘सुस्वागतम खुशामदीद’ की तैयारी में जुटे Pulkit Samrat के हाथ में हैं 3 फिल्में

  • फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ की तैयारियों में जुटे हैं पुलकित सम्राट ( Pulkit Samrat )
  • अगले साल 3 और फिल्मों में नजर आएंगे एक्टर
  • हाल ही रिलीज हुई थी 'तैश'

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट ( Pulkit Samrat ) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ ( Suswagatam Khushamadeed ) की तैयारियों में जुटे हैं। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी। इसके अलावा एक्टर के पास कई अन्य प्रोजेक्ट्स भी हैं। हाल ही में वह 'तैश' मूवी ( Taish Movie ) में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें : मुंह पर मास्क, वाइट बाइकर्स शॉर्ट्स में वॉक पर निकलीं मलाइका, देखें फोटोज

'नई शुरुआत'
पुलकित ने अपनी टीम के साथ अपने आने वाले प्रोजेक्ट की तैयारी के दौरान रीडिंग सेशन की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर को उन्होंने 'नई शुरुआत #SuswagatamKhushamadeed तैयारी शुरू!!' कैप्शन दिया है।

साइन की दो फिल्मों की डील
गौरतलब है कि पुलकित ने मेटा4फिल्म्स और इनसाइट इंडिया प्रोडक्शन हाउस के साथ दो फिल्मों की डील साइन की है। ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ इन्ही फिल्मों में से एक है। फिल्म में पुलकित मुख्य लीड रोल में नज़र आने वाले है, बाकी कास्ट और फीमेल लीड की घोषणा अभी नहीं की गई है। कयास लगाए जा रहे है कि यह फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आने वाली हैं और अभिनेता पहले से ही अपने किरदार के लिए तैयारी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : कृष्णा के आरोपों पर गोविंदा ने कहा- मेरे बारे में लगातार अपमानजक बातें करने से उन्हें क्या फायदा मिलता है

ये होगी कहानी
धीरज कुमार के निर्देशन में बन रही ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ फिल्म मनीष किशोर द्वारा लिखी गई है। फिल्म का प्लाट सामाजिक सद्भाव पर आधारित है, इसमें बताया गया है कि प्यार दुनिया की सबसे मजबूत चीज है और दुनिया की हर चीज को जीत सकती है। इसे दिल्ली और आगरा में शूट किया जाएगा और येलो एंट प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा।

3 और फिल्में हैं हाथ में
पुलकित के पास मकर संक्रांति 2021 के लिए 'हाथी मेरे साथी' की एक थिएट्रिकल रिलीज भी है। इसके अलावा, वह 'फुकरे 3' और 'बुलबुल मैरिज हॉल' में भी दिखाई देंगे। 'तैश' में ऑडियंस और क्रिटिक द्वारा समान रूप से प्रंशसित और एक आकर्षक और शानदार परफॉरमेंस देने के बाद पुलकित को एक अलग अवतार में देखना काफी रोमांचक होगा।