कृष्णा के आरोपों पर Govinda ने कहा- मेरे बारे में अपमानजक बातें करने से उन्हें क्या फायदा मिलता है

By: पवन राणा
| Published: 23 Nov 2020, 05:50 PM IST
कृष्णा के आरोपों पर Govinda ने कहा- मेरे बारे में अपमानजक बातें करने से उन्हें क्या फायदा मिलता है
कृष्णा के आरोपों पर Govinda ने कहा- मेरे बारे में अपमानजक बातें करने से उन्हें क्या फायदा मिलता है

  • कृष्णा अभिषेक ( Krushna Abhishek ) के आरोपों पर गोविंदा ( Govinda ) ने जारी किया बयान
  • कहा- कृष्णा और उनकी पत्नी करिश्मा दोनों लगातार करते हैं मेरे बारे में अपमानजनक बातें
  • अभिषेक-करिश्मा के जुड़वां बच्चों से न मिलने के आरोप का दिया जवाब

मुंबई। 'द कपिल शर्मा' शो ( The Kapil Sharma Show ) में गोविंदा ( Govinda ) जिस एपिसोड में गेस्ट के रूप में आए, उसमें उनके भांजे कृष्णा अभिषेक ( Krushna Abhishek ) नजर नहीं आए। इसके बाद कृष्णा ने बताया कि गोविंदा से संबंध अच्छे नहीं रहे। अब गोविंदा ने बयान जारी कर कहा है कि उनकी तरफ से कोई गड़बड़ नहीं है।

यह भी पढ़ें : उर्वशी ने बताए अपने मोबाइल नंबर, 2 अंक हैं मिसिंग, पता करने को लोग लगा रहे ऐसे-ऐसे जुगाड़

'इस बयान में अपमानजनक बातें'
गोविंदा ने अपनी आधिकारिक बयान में कहा,' मैं इस बयान को मीडिया में जारी करने से बहुत दुखी हूं, लेकिन मेरा विश्वास है यह सही समय है कि सच सामने आना चाहिए। मैंने एक बड़े समाचार पत्र के पहले पन्ने पर समाचार पढ़ा कि मेरा भांजा कृष्णा अभिषेक टीवी के एक पॉपुलर शो पर इसलिए परफॉर्म नहीं कर रहा कि मुझे वहां गेस्ट के रूप में बुलाया गया था। उसने शो से दूर रहना चुना। इसके बाद वह इससे आगे जाते हुए मीडिया में हमारे रिश्ते के विश्वास के बारे में बोला। इस बयान में अपमानजनक बातें थीं और छोटी सोच के साथ जारी किया गया।

'जुड़वां बच्चों से मिलने परिवार संग गया अस्पताल'
उन्होंने आगे कहा,' ऐसा आरोप लगाया गया है कि मैं उसके जुड़वां बच्चों से मिलने नहीं गया। मैं अपने परिवार के साथ अस्पताल में उसके बच्चों से मिलने गया था। वहां डॉक्टर और नर्स से मिला। हालांकि नर्स ने कहा कि बच्चों की मां करिश्मा शाह नहीं चाहतीं कि मेरे परिवार को इन सरोगेट बच्चों से मिलने दिया जाए। बहुत कहने पर हमें बच्चों को दूर से देखने की अनुमति दी गई। हम बहुत भारी मन से वापस आ गए। फिर भी मुझे लगता है कि कृष्णा को इस घटना की जानकारी नहीं है। कोई भी डॉक्टर और नर्स से जाकर इस बारे में बात कर सकता है और सच जान सकता है। कृष्णा भी अपने बच्चों और आरती सिंह के साथ हमारे घर आया था, जोकि वह अपने बयान में बताना भूल गया।

यह भी पढ़ें : निधि ने फरवरी में दिया बेटे को जन्म, बच्चे को पिलाने के बाद बचे दूध को किया डोनेट, अब तक कर चुकीं 42 लीटर दान

'इससे उन्हें क्या लाभ मिलता है'
चाहे कृष्णा हो या करिश्मा, मैं बारम्बार उनके अपमानजनक बातों और बयानों का शिकार रहा हूं, चाहे वह मीडिया में हों या शो के दौरान परफोर्मेंस के दौरान। मुझे समझ नहीं आता कि ऐसा बार बार क्यों होता है और इससे उन्हें क्या लाभ मिलता है। जब कृष्णा छोटा था तब से मेरा और उसका रिलेशन बहुत मजबूत रहा है। मेरा उसके प्रति प्यार और सम्मान हमेशा उच्च स्तर का रहा है और मेरा परिवार और इंडस्ट्री के लोग इसके गवाह हैं। सार्वजनिक रूप अपने गंदे कपड़े धोना असुरक्षा का संकेत है औरी इससे बाहर वालों को परिवार की गलतफहमियों का फायदा उठाने का मौका मिलता है।

'मैं भी दूर आप भी दूर'
इस बयान के जरिए, मैं कहना चाहता हूं कि मैं अब से दूरी बनाए रखूंगा। और जैसा कि मीडिया में मुझे बहुत बुरा करार दिया गया है, मुझे ऐसा समझने वालों से भी कहूंगा कि वे भी ऐसा ही करें।

कश्मीरा के ट्वीट से नाराजगी
रिपोर्ट्स के अनुसार, कृष्णा-गोविंदा की इस लड़ाई की वजह कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह का वह ट्वीट है जिसमें उन्होंने लिखा था कि लोग पैसों के लिए डांस करते हैं। गोविंदा की पत्नी को यह बात इसलिए पसंद नहीं आई कि उन्हें लगा कि यह कमेंट गोविंदा पर किया गया है। हालांकि बाद में कृष्णा ने सफाई देते हुए कहा था कि कश्मीरा का ये कमेंट उनकी बहन आरती सिंह के लिए था।

यह भी पढ़ें : 'बालिका वधू' फेम Avika Gaur ने अपना रिलेशन किया कन्फर्म, कहा- खुलेआम बताना चाहती थी

ये है मामला
बता दें कि 'द कपिल शर्मा' के एक एपिसोड में कृष्णा नजर नहीं आए थे। इसमें गोविंदा गेस्ट थे। इसके बाद कृष्णा ने एक इंटव्यू में बताया कि उनके मामा गोविंदा और उनके बीच दूरियां बनी हुई हैं। उनके इस बिगड़े रिलेशन का असर अदाकारी पर ना पड़े, इसलिए वह एपिसोड से दूर रहे। हमारे और उनके बीच पहले जितना प्यार था अब उतनी ही दूरी बन गई है।

Govinda