scriptपुलवामा अटैक: बॉलीवुड कल मनाएगा ‘ब्लैक डे’, शहीदों को ऐसे करेंगे श्रद्धांजलि | Pulwama terror attack bollywood to observe black day on 17th february | Patrika News
बॉलीवुड

पुलवामा अटैक: बॉलीवुड कल मनाएगा ‘ब्लैक डे’, शहीदों को ऐसे करेंगे श्रद्धांजलि

आपको बता दें कि 14 फरवरी को आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सदस्य आदिल अहमद डार ने आत्मघाती हमला करते हुए सीआरपीएफ के जवानों के काफिले पर …

मुंबईFeb 16, 2019 / 09:09 pm

Shaitan Prajapat

Pulwama terror attack

Pulwama terror attack

जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पूरा देश सदमे में है। भारतीय सैनिकों पर हुए इस हमले ने सभी को हिला कर रख दिया। इस हमले में सीआरपीएफ के 40 से अधिक जवान शहीद हो गए। इस हमले की चारों तरफ कड़ी निंदा की जा रही है। बॉलीवुड में भी इस घटना को लेकर काफी रोष है। सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, विक्की कौशल, अनुपम खेर, अभिषेक बच्चन, आर माधवन, रितेश देशमुख और मधुर भंडारकर समेत कई सेलेब्स ने इस घटना पर अपना दुख जताया हैं। ऐसे में अब कल यानी रविवार को बॉलीवुड देश के शहीदों को श्रद्धांजली देने के लिए ‘ब्लैक डे’ मनाने जा रहा है।
Pulwama terror attack

 

ऐसे देंगे श्रद्धांजलि—
एक रिपोर्ट के मुताबिक फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलॉइज (एफडब्लूआईसीई) यानी कि सभी सिने कर्मियों की एक संस्था ने तय किया है कि रविवार 17 फरवरी को बॉलीवुड शहीदों की याद में और इस आतंकी घटना के निंदा करते हुए ‘ब्लैक डे’ मनाएगा। इसके तहत दोपहर 2 बजे से 4 बजे तक काम नहीं किया जाएगा और एक प्रेयर मीट रखी जाएगी। इस दौरान, सभी 24 अहम ग्रुप के सदस्यों के साथ एफडब्लूआईसीई, पुलवामा हमले की निंदा करने के लिए फिल्म सिटी (गोरेगांव, मुंबई) के बाहर इकट्ठा होगा।

Pulwama terror attack

आपको बता दें कि 14 फरवरी को आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सदस्य आदिल अहमद डार ने आत्मघाती हमला करते हुए सीआरपीएफ के जवानों के काफिले पर अटैक कर दिया था। आंतकी आरडीएक्स जैसे विस्फोटकों से भरी एक कार लेकर आया और काफिले की बस को टक्कर मार दी थी। इस हमले में भारतीय सेना के 40 से अधिक जवान शहीद हुए हैं। साथ ही अब भी कई जवानों की हालत नाजुक है।

Home / Entertainment / Bollywood / पुलवामा अटैक: बॉलीवुड कल मनाएगा ‘ब्लैक डे’, शहीदों को ऐसे करेंगे श्रद्धांजलि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो