scriptनिर्देशक ने ‘ड्रीम गर्ल’ को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया कैसे आया फिल्म के लिए विचार | Raaj Shandilya reveals how he got the idea for the Dream Girl | Patrika News
बॉलीवुड

निर्देशक ने ‘ड्रीम गर्ल’ को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया कैसे आया फिल्म के लिए विचार

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राज शांडिल्य ने अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल को लेकर कई खुलासा किए। राज शांडिल्य ने बताया कैसे ….

मुंबईAug 26, 2019 / 02:16 pm

Shaitan Prajapat

Ayushmann Khurrana

Ayushmann Khurrana

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना फिर से एक अलग किरदार में दिखाई देंगे और इस बार यह बहुत अलग हैं। आयुष्मान अपनी आने वाली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ एक लड़के और एक लड़की का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म वह बहुत सारे भड़कीले परिधानों में नजर आएंगे। पिछले दिनों मूवी को ट्रेलर जारी किया जो दर्शकों को बहुत पसंद आया हैं। निर्देशक राज शांडिल्य ने फिल्म को लेकर खुलासा किया है कि फिल्म के लिए उन्हें कैसे विचार मिला।

ayushmann khurrana

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राज शांडिल्य ने अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल को लेकर कई खुलासा किए। राज शांडिल्य ने बताया कैसे उन्हें एक आदमी की तरह कपड़े पहनने और एक महिला की तरह बोलने का विचार आया और उन्होंने आयुष्मान को मुख्य भूमिका निभाए के लिए क्यों चुना। उन्होंने बताया कि जब मैं कॉलेज में था, तो एक सोशल नेटवर्किंग साइट बहुत लोकप्रिय हुआ करती थी। और मैंने देखा की मेरा एक दोस्त इस पर घंटों तक किसी से बात करता रहता था। जब मैंने उसके बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि एक लड़की है, बड़ी अच्छी बातें करती है। आगे राज शांडिल्य ने बताया कि मैंने उसे मिलने के लिए प्रोत्साहित किया और जब उसने पता लगाया तो हम हैरान रह गए कि वह लड़की नहीं बल्कि एक लडका है।

ayushmann khurrana
राज ने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि उन्होंने फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में मुख्य भूमिका के लिए आयुष्मान खुराना को क्यों चुना। उन्होंने बताया कि अभिनेता फिल्म में पूजा नाम की एक लडकी का किरदार निभा रहे हैं लेकिन वह उसका चरित्र नहीं है। ‘ड्रीम गर्ल’ एक लड़के की कहानी है जो एक महिला की आवाज में बोलती है। जब हमने आयुष्मान से संपर्क किया, तो उनको यह कहानी पसंद आई और उन्होंने तुरंत फिल्म का हिस्सा बनने के लिए हां कर दी।
ayushmann khurrana

Home / Entertainment / Bollywood / निर्देशक ने ‘ड्रीम गर्ल’ को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया कैसे आया फिल्म के लिए विचार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो