scriptराखी सावंत का खुलासा- ऑडिशन में दरवाजा बंद कर लेते थे प्रोड्यूसर्स, और कहते कि… | rakhi sawant gave shocking statement about career struggling day | Patrika News
बॉलीवुड

राखी सावंत का खुलासा- ऑडिशन में दरवाजा बंद कर लेते थे प्रोड्यूसर्स, और कहते कि…

राखी कहती हैं, ‘मैं यहां घर के लिए आई थी, मैंने सब अपने दम पर किया है। तब मेरा नाम नीरू भेदा था। जब भी मैं ऑडिशन के लिए जाती थी, तो डायरेक्टर …..

मुंबईNov 27, 2019 / 07:08 pm

Shaitan Prajapat

rakhi sawant

rakhi sawant

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली डांसर-एक्ट्रेस राखी सावंत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली राखी ने अपने कॅरियर को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे लिए हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि स्ट्रगल के दौर में उन्हें किस तरह की चीजों का सामना करना पड़ा था। 41 साल की राखी सावंत ने बताया कि शुरू में जब वह मायानगरी मुंबई आई थीं तो उनका नाम नीरू भेढा था, और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर उन्हें गलत मकसद से अपने पास बुलाया करते थे।
rakhi sawant
एक्ट्रेस कहती हैं, ‘मैं यहां घर के लिए आई थी, मैंने सब अपने दम पर किया है। तब मेरा नाम नीरू भेदा था। जब भी मैं ऑडिशन के लिए जाती थी, तो डायरेक्टर और प्रोड्यूसर मुझे कहते थे कि अपना टैलेंट दिखाओ। लेकिन मुझे नहीं पता था कि वो कौन का टैलेंट दिखाने को कह रहे हैं।’ राखी कहती हैं, ‘मैं तस्वीरें लेकर जाती थी, तब वो दरवाजा बंद कर लेते थे। तब मैं किसी तरह वहां से निकलती थी।’
rakhi sawant
rakhi sawant
राखी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उनकी मां अस्पताल में काम करती थी, और उन्होंने गरीबी देखी है। अपने संघर्ष के बारे में बात करते हुए राखी ने बताया कि, ‘मेरी मां अस्पताल में आया थीं और वहां कचरा-पट्टी उठाती थीं। हमारे यहां खाने की परेशानी थी, हम छोड़ा हुआ खाना ढूंढकर खाते थे।’ बता दें कि राखी सावंत ने पिछले साल ही अपनी शादी के बारे में घोषणा की हैं। हालांकि उनके पति अब तक खुलकर मीडिया के सामने नहीं आए हैं।
rakhi sawant

Home / Entertainment / Bollywood / राखी सावंत का खुलासा- ऑडिशन में दरवाजा बंद कर लेते थे प्रोड्यूसर्स, और कहते कि…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो