scriptप्रेग्नेंट हैं राखी सावंत? एक्ट्रेस ने कहा- ‘सिंगल मदर बनकर…’ | Rakhi Sawant Marriage rakhi sawant talked about her pregnancy and single mother after revelation of marriage with adil khan durrani | Patrika News
बॉलीवुड

प्रेग्नेंट हैं राखी सावंत? एक्ट्रेस ने कहा- ‘सिंगल मदर बनकर…’

Rakhi Sawant Marriage: इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में एक ही नाम चारों ओर घूम रहा है और वो है ड्रामा क्वीन राखी सावंत का। राखी ने आदिल से शादी कर सभी को चौंका दिया है। अब राखी से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है। खबर है कि राखी प्रेग्नेंट हैं।

Jan 13, 2023 / 09:36 am

Shweta Bajpai

raskho.jpg

rakhi sawant

ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत अक्सर अपनी हरकतों के चलते लाइमलाइट में रहती हैं। हाल ही में अदाकारा मराठी बिग बॉस से बाहर आईं हैं और अब उन्होंने आदिल से शादी कर सभी को हैरान कर दिया है। हालांकि राखी ने आदिल से 7 महीने पहले ही शादी कर ली थी, लेकिन उन्होंने इस बात को सभी से छुपाकर रखा था। अब राखी से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है।
हाल ही में एक मीडिया हाउस से राखी ने बच्चे को लेकर बात की। उन्होंने इंटरव्यू में कहा ‘आदिल के साथ अपनी शादी से मैं बहुत खुश हूं। मैं नहीं जानती कि वह इससे इनकार क्यों कर रहे हैं? उनके इनकार से मैं शॉक में हूं।

उन्होंने आगे कहा कि मैं उनसे 7 महीने से इस शादी की सच्चाई दुनिया के सामने बताने के लिए कह रही थी। मैं एक सेलिब्रिटी हूं और मेरी जिंदगी से जुड़ी बातें छुप नहीं सकती हैं। हो सकता है कि मैं प्रेग्नेंट हो जाऊं या कुछ भी हो जाए।’

यह भी पढ़ें

‘राखी सांवत’ से ‘फातिमा’ बनीं ड्रामा क्वीन

https://twitter.com/hashtag/humor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जब राखी सावंत से प्रेग्नेंसी के सवाल को दोहराया गया तो उन्होंने कहा कि ‘फिलहाल मैं ये नहीं बताना चाहती हूं। फिलहाल तो मैंने शादी को लेकर जो खुलासा किया है वो बहुत जरूरी हो गया था। अगर ये बात सबके सामने नहीं आती तो बहुत दिक्कत हो जाती। मैं बहुत डरी हुई हूं। मेरी हेल्थ पर भी बुरा असर हो रहा है।’

राखी सावंत ने कहा कि ‘मैं सिंगल मदर बनती हूं तो भी मैं मरते दम तक आदिल को प्यार करती रहूंगी।’
https://twitter.com/hashtag/rakhisawantwedding?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/RakhiSawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसके साथ ही अक और इंटरव्यू के दौरान उनसे जब पूछा गया कि क्या वह प्रेग्नेंट है? इस सवाल पर उन्होंने खुलकर बात नहीं की और जवाब में कहा, ‘नो कमेंट्स’। यानी राखी प्रेग्नेंट है या नहीं, इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता।

शादी की बात को राखी ने सभी से छिपाकर रखा था। लेकिन अब उन्होंने अपनी शादी को पब्लिक कर दिया है। बताया जा रहा है कि शादी के बाद राखी ने अपना नाम बदलकर फातिमा रख लिया है। वहीं दूसरी ओर आदिल ने इस शादी से साफ इनकार कर दिया है।

यह भी पढ़ें

‘गोल्डन गर्ल’ बनकर प्रिंयका चोपड़ा ने चुराई महफिल

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / प्रेग्नेंट हैं राखी सावंत? एक्ट्रेस ने कहा- ‘सिंगल मदर बनकर…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो