Rakul Preet Singh ने दी कोरोना को मात, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

By: Sunita Adhikari
| Published: 30 Dec 2020, 09:45 AM IST
Rakul Preet Singh ने दी कोरोना को मात, सोशल मीडिया पर दी जानकारी
Rakul Preet Singh

  • रकुल प्रीत सिंह की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव
  • सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर करते हुए दी जानकारी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में जानकारी दी थी कि वह कोरोना संक्रमित हो गई हैं। जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वांरटीन कर लिया था। लेकिन अब रकुल की कोविड-19 की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है।

रकुल प्रीत सिंह ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बताया कि उन्होंने कोरोना को मात दे दी है और अब वह उत्साह के साथ नए साल को सकारात्मकता और अच्छे स्वास्थ्य के साथ शुरू करेंगी। रकुल ने लिखा, "यह बताते हुए मुझे खुशी हो रही है कि मेरे केोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई है। मैं अब बिल्कुल अच्छा महसूस कर रही हूं। आपक सभी के प्यार, शुभकामनाओं और दुआओं के लिए बहुत शुक्रिया। अच्छे स्वास्थ्य और नई ऊर्जा के साथ अब नए साल की शुरूआत के लिए और इंतजार नहीं हो रहा है।" रकुल ने आगे लिखा, "हमें जिम्मेदार बनना होगा, मास्क पहनने के साथ-साथ सभी प्रीकॉसन्स लेने होंगे।"

Disha Patani की बिकिनी फोटो ने मचाया कोहराम, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है वायरल

बता दें कि कोरोना संक्रमित होने से पहले रकुल प्रीत सिंह अपनी फैमिली के साथ मालदीव वेकेशन पर गई थीं। यहां से उनकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं।

ऋषि कपूर के जाने के बाद Neetu Kapoor का हो गया था ऐसा हाल, कहा- जब तुम छोड़कर तो मुझे..

वर्क फ्रंट की बात करें तो रकुल प्रीत की एंट्री फिल्म मेडे में हुई है। इसमें वह एक पायलट के रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं। दोनों के साथ काम करने को लेकर रकुल ने कहा था कि वह अजय देवगन के साथ पहले भी काम कर चुकी हैं और उनके साथ दोबारा से फिल्म में सह-पायलट के रूप काम करने के लिए वह काफी एक्साइटिड हैं। रकुल ने कहा कि अजय उनके केवल को एक्टर नहीं बल्कि उनके निर्देशक हैं। वहीं अमिताभ बच्चन के साथ काम करने की खुशी जाहिर करते हुए रकुल ने कहा कि मैंने उनके साथ काम करने का सपना देखा था जो अब सच हो जाएगा।

coronavirus