scriptऋषि कपूर के जाने के बाद Neetu Kapoor का हो गया था ऐसा हाल, कहा- जब तुम छोड़कर गए तो मुझे.. | neetu kapoor emotional post on rishi kapoor says what she had gone thr | Patrika News

ऋषि कपूर के जाने के बाद Neetu Kapoor का हो गया था ऐसा हाल, कहा- जब तुम छोड़कर गए तो मुझे..

locationनई दिल्लीPublished: Dec 30, 2020 09:05:13 am

Submitted by:

Neha Gupta

नीतू कपूर ने पति ऋषि कपूर को किया याद
ऋषि कपूर को याद करते हुए लिखा इमोशनल पोस्ट
नीतू कपूर ने बताया पति के जाने के बाद का हाल

Rishi Kapoor and Neetu Kapoor

Rishi Kapoor and Neetu Kapoor

नई दिल्ली | बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का इस साल अप्रैल महीने में निधन हो गया था। कैंसर के चलते ऋषि ने अपने फैंस को अलविदा कह दिया। ऋषि के अचानक दुनिया को छोड़ जाने पर सबसे बड़ा झटका उनकी पत्नी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को लगा। वो अक्सर ही ऋषि को याद करते हुए इमोशनल पोस्ट करती रहती हैं। हालांकि नीतू ने कभी भी अपना हाल नहीं बयां किया। इस बार नीतू ने बताया है कि पति ऋषि के जाने के बाद उनका हाल कैसा हो गया था। उन्हें क्या महसूस हो रहा था। नीतू कपूर ने बताया कि उन्हें आगे की जिंदगी का कोई रास्ता नहीं दिखाई दे रहा था तभी एक चीज ने उन्हें हिम्मत दी।

नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर ऋषि कपूर के साथ एक फोटो शेयर की है। इसके साथ उन्होंने ऋषि कपूर को याद करते हुए कैप्शन में लिखा- साल 2020 एक रोलर कोस्टर राइड की तरह था। जब तुम छोड़कर गए मुझे लगा कि मैं एक हिरन हूं जो स्पॉटलाइट के बीच फंस गया है और उसे ये नहीं पता कि जाना कहां है.. जुग जुग जियो ने उस वक्त मुझे उम्मीद दी जिससे मैं जिंदगी में आगे बढ़ सकी.. उस दौरान मुझे कोविड हो गया। मैं अपनों के बिना इतने मुश्किल दौर से कभी नहीं गुजरी थी। रणबीर और रिद्धिमा तुम दोनों का मुझे संभालने के लिए बहुत शुक्रिया। नीतू के इस पोस्ट पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं और उन्हें हिम्मत दे रहे हैं।

neetus.png

बता दें कि नीतू कपूर जल्द ही करण जौहर की जुग जुग जियो में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और प्राजक्ता कोली मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। हालांकि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही नीतू कपूर और वरुण धवन को कोरोना हो गया था। जिसके चलते शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया था। हालांकि अब नीतू पूरी तरह ठीक हो चुकी हैं। बीते दिनों उन्होंने क्रिसमस पार्टी अपने बच्चों के साथ सेलिब्रेट की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो